August 14, 2022

ट्रांसपेरेंट ब्लैक मोनोकिनी में बीच पर इठलाती नजर आईं उर्फी जावेद, बोल्ड लुक देख ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

wp-header-logo-530.png

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। आज सोशल मीडिया पर उर्फी किसी पहचान की मोहताज नहीं है और बच्चे-बच्चे इस नाम से वाकिफ होंगे। उर्फी एक्टिंग से ज्यादा अपने अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट की वजह से पॉपुलर हुईं हैं। उर्फी अपने कपड़ों से लोगों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। कभी उनका फैशन बेहद बोल्ड होता है तो कभी बेहद क्रिएटिव। उर्फी अपने ऑउटफिट से एक्सपेरिमेंट करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। सेफ्टी पिन से लेकर तस्वीरों और कांच के बने ड्रेस पहनने तक, उनके फैशन गेम का स्तर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच वह एक बार फिर अपने ग्लैमरस वीडियोज से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बीच पर बिकिनी पहनकर इठलाती हुई घूमती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि उर्फी किसी हॉलिडे डेस्टिनेशन के बीच पर नहीं बल्कि मुंबई के कॉमन बीच पर एन्जॉय करने गयी हैं। बीच पर आम लोगों को भी टहलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक मोनोकिनी में नजर आईं जिसको उन्होंने एक व्हाइट सी थ्रू टॉप से मैच किया। बालों को बीच वेव स्टाइल में खुला रखा और न्यूड मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया। वीडियो में उर्फी अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं।

वीडियो को शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “मैं बीच पर सबसे खुश हूं।” इस वीडियो पर एक ट्रोल ने लिखा, “अब यही कपड़े बचे हैं।” एक यूजर ने लिखा, “ओढ़ना का काम क्या था फिर।” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में कहा, “औरत जात के नाम पर अभिशाप है ये।” गौरतलब है कि उर्फी जावेद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में सोनी टीवी पर रिलीज होने वाले टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी। इसके बाद से उर्फी कई शोज का हिस्सा रही हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थीं लेकिन उनका सफर शो से जल्द ही खत्म हो गया था। इस शो क्व बाद उर्फी लगातार सुर्ख़ियों में है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author