September 30, 2022

काजोल और न्यासा देवगन हो गईं ट्रोल का शिकार, यूजर्स बोले- 'मुंह में विमल है क्या…'

wp-header-logo-536.png

बॉलीवुड सेलेब्स की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोविंग होती है। लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी कभी-कभी उन्हें मुसीबत में भी डाल देती है। सेलब्स अक्सर कई कारणों से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हों, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हों या करीना कपूर (Kareena Kapor) खान जैसी बॉलीवुड डीवाज ट्रोल्स के निशाने से शायद ही कोई बचा हो। हाल ही में काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Nysa Devgan) ट्रोलर्स के राडार में आ गईं। काजोल को उनकी फिटनेस के चलते ट्रोल कर दिया गया वहीं न्यासा कलर कॉम्पलैक्शन को लेकर ट्रोल हुईं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वायरल हो रहे एक वीडियो में काजोल ब्लैक कलर का कंफर्टेबल आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। अपने पिलाटे क्लास के बाद, वह अपनी कार की ओर बढ़ी और अंदर बैठने से पहले, वह पैपराजी को देखकर मुस्कुराई। इस दौरान एक्ट्रेस अपने बालों को ढीले पोनीटेल में लपेटे हुए स्पोर्टी लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश व्हाइट शेड्स और स्नीकर्स से कम्पलीट किया था। वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं लेकिन ट्रोलर्स को तो मौक़ा चाहिए।
वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “मोती आंटी,” दूसरे ने लिखा, “आंटी थक गई।” एक यूजर ने लिखा, “ये बियर कहां से आ गया?” दूसरे ने लिखा, “ये लोग फिल्म में इतने अच्छे फिट दिखते हैं और रियल लाइफ में ऐसे।” एक अन्य ने लिखा, “क्या है काजोल वजन क्यों बढ़ता जा रहा है तुम्हारा। ” हालांकि, कई लोगों ने काजोल की तारीफ भी की और उन्हें ‘एवरग्रीन ब्यूटी’ बताते हुए उनकी तारीफ की।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वहीं काजोल की बेटी न्यासा को हमेशा की तरह उनके कलर कॉम्पलेक्शन के लिए ट्रोल किया गया। न्यासा की तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया, “मुंह में विमल है इसलिए मास्क पहन रखा है क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कलर कॉम्पलेक्शन पर बहुत खर्च कर दिया है इसने।” वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फैमिली ड्रामा ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था, जिसमें तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर भी थीं। यह शो पिछले साल रिलीज हुआ था। कथित तौर पर, काजोल करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में एक विशेष उपस्थिति के लिए शाहरुख के साथ नजर आ सकती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author