August 18, 2022

आमिर खान पर लगा हॉलीवुड स्टार की नकल करने का आरोप, मजाक उड़ाते हुए यूजर्स ने ट्रेंड किया #BoycottLaalSinghChaddha

wp-header-logo-528.png

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ ((Forest Gump)) का हिंदी कन्वर्शन है। इस फिल्म का ट्रेलर कल जारी कर दिया गया है। जहां फिल्म के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को इस आइकॉनिक मूवी का रीमेक पसंद नहीं आया। ट्रोलर्स टॉम हैंक्स को कॉपी करने पर आमिर खान को लगातार ट्रोल कर रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है।
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
लोग फिल्म को कॉपी करने से नाराज हैं और टॉम हैंक्स को कॉपी करने के लिए आमिर को ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा, लोगों का आरोप है कि आमिर ने पहले कई ऐसे बयान दिए हैं, जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ है।

The one who do not feel safe in India should not even release his movies in India. Should definetely go somewhere else like Suaristan/Paxton or Afghanistan where all his brothers live and rule #BoycottLaalSinghChaddha at any cost
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “जो भारत में सुरक्षित महसूस नहीं करता, उसे अपनी फिल्में भारत में रिलीज भी नहीं करनी चाहिए। निश्चित रूप से कहीं और जाना चाहिए जैसे सुअरिस्तान/पैक्सटन या अफगानिस्तान जहां उसके सभी भाई रहते हैं और किसी भी कीमत पर #BoycottLaalSinghChaddha।
Two reasons for me to not watch Laal Singh Chaddha

1. Kareena Kapoor asked us to not watch the movie.

2. I’ve watched Forest Gump. Don’t want to ruin it’s charm.
एक अन्य नेटिजन ने कहा कि भाई-भतीजावाद पर करीना की टिप्पणी फिल्म का बहिष्कार करने का एक कारण है, “मेरे लिए लाल सिंह चड्ढा न देखने के दो कारण 1. करीना कपूर की वजह से मैं फिल्म नहीं देखूंगी। 2. मैंने फॉरेस्ट गंप देख रखी है और उसके वैल्यू को कम नहीं करना चाहती हूं।”
#BoycottLaalSinghChaddha

Aamir Khan says India is intolerant.
Kareena Kapoor Khan says audience is responsible for nepotism.
Common Indians,
let’s show our power and #BoycottBollywood pic.twitter.com/wMCfRxpPAq
एक और यूजर ने लिखा, ” ये फॉरेस्ट गंप नहीं ये फॉरेस्ट डंप है, ऐसा घटिया ट्रेलर। फॉरेस्ट गंप बेस्ट फिल्मों में से एक है और लाल सिंह चड्ढा बकवास लग रही। एक भी सीन देखने लायक नहीं है पता नहीं इस फिल्म को बनाया ही क्यों गया?”
Remember Not To Waste Money on Bollywood movies #BoycottBollywood #BoycottLaalSinghChaddha

No Cleanchit Option In SSRCase https://t.co/gUIqlJiAFU
ट्रेलर में आमिर एक विकलांग बच्चे लाल की भूमिका निभाते हैं, जबकि टीवी अभिनेत्री मोना सिंह उनकी मां की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। जारी ट्रेलर में बड़े होकर आमिर भारतीय सेना में शामिल हो जाते हैं। तीन मिनट के इस ट्रेलर में आमिर और करीना कपूर के रोमांस की झलक भी है, जिसके बाद एक्टर का दिल टूट जाता है। वह करीना से शादी करना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस ने यह कहते हुए उन्हें मना कर दिया, “हमारा कुछ नहीं हो सकता।” अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘लाल सिंह चड्ढा’ को एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। यह फिल्म टॉम हैंक्स की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। यह एंटरटेनर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू भी है। शाहरुख खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक कैमियो के लिए भी शूटिंग की है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author