June 26, 2022

Rishi Kapoor Death Anniversary: रणबीर-आलिया की शादी पर एक्टर को याद कर छलके थे सबके आंसू, चुलबुला अंदाज जो भुलाया नहीं जा सकेगा

wp-header-logo-582.png

आज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे हुए दो साल हो गए हैं। भले ही लिजेंडरी एक्टर अब हमारे बीच न रहे हों लेकिन आज भी अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते थे। आज भी एक्टर को हर दिन उनके फैंस और परिवार मिस करते हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हो चुकी है। कपूर और भट्ट खानदान ने इस दौरान ऋषि कपूर को काफी मिस किया और इसके साथ ही परिवार ने श्रद्धांजलि भी दी।
शादी के दौरान रणबीर ने ऋषि कपूर की घड़ी पहनी थी जो काफी सुर्खियों में रही है। यह सबूत है कि रणबीर अपने पिता को कितना मिस कर रहे थे।
इतना ही नहीं मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर ने ऋषि कपूर की फोटो अपने पास रखी थी। मस्ती भरे पलों और हंसी के ठहाकों के बीच परिवार ने ऋषि जी को याद करते हुए इमोशनल पलों को कलेक्ट किया।
नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बेटे की शादी में अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी लगाकर उन्हें खास अंदाज में याद किया। यहां तक ​​कि उन्होंने डिजाइन को फ्लॉन्ट करते हुए पैपराजी को पोज भी दिया। इससे पहले एक इंटरव्यू में नीतू ने साझा किया, “जुग जुग जीयो से पहले मेरा आत्मविश्वास का स्तर शून्य था, मेरे पति का निधन हो गया था और मैं अपने दम पर एक फिल्म कर रही थी। मैं अकेली ही चंडीगढ़ मुझमें कॉन्फिडेंस बिलकुल नहीं था। धीरे-धीरे मैं खुद को संभाली हूं और आज भी खुद को डेवलप कर रही हूं। मैं कहूंगी कि मैं 100% नहीं हूं लेकिन मैं उस राह में हूं।”
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)
रणबीर और आलिया की शादी के बाद, नीतू कपूर ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और एक छोटा सा नोट लिखा जिसमें, ‘आपकी इच्छा पूरी हुई’ ऋषि कपूर को डेडीकेट।
A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)
इसके अलावा, जब कपल की पहली तस्वीरें सामने आईं, तो प्रशंसकों को ऋषि और नीतू की शादी की एक जैसी तस्वीर खोजने की जल्दी थी। तस्वीर में, आलिया और रणबीर शैंपेन पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। ठीक ऐसी ही एक तस्वीर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में भी क्लिक की गई थी, जिसमें वे एक कैंडिड तस्वीर में चश्मा लगाते नजर आ रहे थे।

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)
इस बीच डांस दीवाने जूनियर्स का वीकेंड एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है खासकर जज नीतू कपूर के लिए जो अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देती नजर आएंगी। एक प्रोमो में वह ढपली बजाते हुए ऋषि कपूर के गाने ‘ढपली वाले’ पर डांस करती दिख रही हैं। नीतू कपूर दिवंगत ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हो जाती हैं। अपनी आंखों में आंसू के साथ वह कहती है, “आज अगर ऋषि जी हमको ऊपर से देख रहे हैं, मुझे यकीन है वो खुश हो रहे हैं।”
वहीं नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, आज दो साल हो गए हैं ऋषि जी को हमें छोड़े हुए… 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था, उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही तरीका था कि मैं खुद को मानसिक रूप से व्यस्त रखूं.. ऋषिजी हमेशा रहेंगे और सबके दिलों में हमेशा रहेंगे।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source