Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
May 29, 2023

May 2023 Vrishchik Rashifal: जानिए वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा होगा मई का महीना, देखें मासिक राशिफल

wp-header-logo-943.png

Deprecated: Automatic conversion of false to array is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/traffic-goliath-pro/includes/autolinks_tags.php on line 122

May 2023 Vrishchik Rashifal: May 2023 Vrishchik Rashifal: मई 2023 का प्रारंभ आज से हो गया है. साल के पांचवें महीने में लोग नई उपलब्धियों, संभावनाओं और उम्मीदों की ओर देख रहे हैं. इस माह में जातकों का का मासिक राशिफल कैसा रहेगा, इसके बारे में बता रहे हैं राशि वालों की किस्मत चमकने वाली और किसे थोड़ी और चुनौतियों का सामना करना है, इसे जानने के लिए मई 2023 का मासिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोग हमेशा मुश्किल स्थिति को बेहतर ढंग से हैंडल करना जानते हैं, लेकिन इसी के साथ इस राशि के लोग कई बार अपने फैसलों को लेने में जल्दबाजी कर देते हैं जिसके कारण ये अपने लिए कई परेशानियां खड़ी सकते हैं.

कार्यक्षेत्र

शनि के सांतवें घर में होने के प्रभाव से आपको अपने करियर में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे, इसके प्रभाव के कारण हो सकता है की आप अपने कामों को समय से पूरा ना कर पाएं.आपको अपने काम के ऊपर अधिक ध्यान देने की जरुरत होगी, काम में गलतियां और चूक होने की संभावनाएं हैं, इसलिए आपको ज्यादा सतर्क रहना होगा.

आर्थिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए ये महीना आर्थिक मामलों में मिले-जुले नतीजे दे सकता है, यानि आपको पिछले महीने की तुलना में हानि भी हो सकती है और लाभ भी.बृहस्पति के छठे घर में होने का ये संकेत है की जातकों को किसी भारी खर्चे का सामना करना पड़े, कभी-कभी स्थिति जातकों के हाथ से बाहर निकल जाती और वो इसे मैनेज करने में चूक सकते हैं.

स्वास्थ्य

छठे घर में राहु के होने से वृश्चिक राशि वाले जातक अपनी सेहत को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे.इस महीने पांचवे और दूसरे घर के स्वामी के रुप में बृहस्पति छठे घर में मौजूद है और शनि पहले से ही चौथे घर में मौजूद है जिसके प्रतिकूल प्रभाव से आपके आराम में कमी आने की संभावना है.

प्रेम व वैवाहिक

चौथे घर में शनि के होने के कारण वृश्चिक राशि वालों को अपने प्रेम संबंधों को लेकर काफी सावधान रहने की जरुरत है, क्योंकि शनि की स्थिति आपके लिए अनुकूल नहीं है इसके असर से आपका प्रेम जीवन प्रभावित हो सकता है, आपके रिश्ते में प्रेम और आपसी समझ की कमी आने की भी संभावना है.

पारिवारिक

दूसरे घर का स्वामी बृहस्पति छठे घर में गोचर कर रहा है इसी के प्रभाव से आपको परिवार में कुछ ज्यादा बेहतर नतीजे ना मिलने की उम्मीद है.

उपाय

  • रोज हनुमान चालीसा का पाठ करें

  • प्रतिदिन 108 बार ऊँं केतवे नमः का जाप करें

  • प्रतिदिन 41 बार ऊँ नमो नारायण का जाप करें

source