August 10, 2022

IPL 2022: हर्षल पटेल ने किया बड़ा खुलासा, RCB को लेकर कह डाली ये बात

wp-header-logo-577.png

खेल। हर्षल पटेल (Harshal Patel) को आईपीएल (IPL) में शानदार गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने अच्छे प्रदर्शन से सभी का दिल भी जीता है। इसी वजह से उनको भारतीय टीम (Indian team) में भी शामिल किया गया था। हर्षल आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक था। लेकिन इससे पहले हर्षल को कोई नहीं जानता था। साल 2018 की मेगा नीलामी के दौरान पटेल को खरीदने के लिए किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। लेकिन उस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स ने पटेल को सिर्फ 20 लाख रुपये में ख़रीद लिया था। लेकिन इसी बीच हर्षल पटेल ने आईपीएल टीमों को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।
उन्होंने एक शो के दौरान बताया कि, मैं जोखिम लेना चाहता था। लेकिन पैसे के लिए नहीं सिर्फ खेलने के लिए। सोचने वाली बात तो यह थी कि कई टीमों ने मुझे कहा था की हम तुम्हारे लिए बोली लगाएंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। हर्षल ने आगे कहा, उस वक्त मुझे लगा कि मेरे साथ यह बहुत बड़ा विश्वासघात किया गया है। मुझे धोखा मिला है। मैं ये सब देखने के बाद बिल्कुल टूट गया था और बहुत ज्यादा हैरान था। आगे इसलिए मैंने अपने खेल में और ज्यादा सुधार लाया।

धोनी को लेकर भी कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, मैं टी20 वर्ल्ड कप में नेट्स गेंदबाज था। मैंने इस दौरान धोनी भाई से पूछा कि मेरी कमजोरी कहां है? क्या आपको लगता है कि मैं अच्छी गेंदबाजी करता हूं? तो फिर धोनी के भाई ने कहा, आपके पास एक फॉर्मूला सेट है, खेल को अच्छी तरह से सीखना चाहिए। यह आपके खेलने के तरीके पर बिल्कुल फिट बैठेगा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author