September 30, 2022

Bhojpuri Gana : खेसारी के नए गाने ने उड़ाया गर्दा, कूल अंदाज देख फैंस हुए फिदा

wp-header-logo-569.png

भोजपुरी गायक और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अपने नवीनतम ट्रैक ‘कमरिया कोका कोला’ (Kamariya Coca Cola) के रिलीज के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं। पॉप कल्चर बेस पर बना पेप्पी डांस ट्रैक, विनय विनायक द्वारा रचित और यादव राज द्वारा लिखा गया है। गायक खेसारी लाल यादव ने इस प्रोजेक्ट से अपने फैन्स को फैंस कर दिया है। सुपरस्टार फैंस को खुश करने में माहिर हैं और लाइमलाइट में बने रहते हैं।
कमरिया कोका कोला एक बोल्ड आइटम सांग है जिसे सुनते ही धुन और वर्ड आपके दिमाग में बस जाएंगे। इस नए गाने में एक अनोखा डांस ट्रैक है और बीट्स बहुत तेज हैं। गाने में खेसारी को डांस करते देख आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे। फिलहाल खेसारी भोजपुरी के सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स में से एक हैं। लोकप्रिय हिंदी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में शामिल होने के बाद अभिनेता काफी पॉपुलर हो चुके हैं। फिल्मों के अलावा, उनके नाम कई गाने भी हैं। ‘कमरिया कोका कोला’ यादव राज ने लिखा है और संगीत विनय विनायक ने दिया है। इस गाने में खेसारी का लुक काफी कूल है और वह मॉडर्न लुक में फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं।

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

इससे पहले, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की घोषणा की और ‘कमरिया कोका कोला’ का पोस्टर साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#KamariyaCocaCola की बीट्स पर डांस करने से खुद को नहीं रोक पाऊंगा! सॉन्ग का प्रीमियर कल सुबह 11 बजे होगा। बने रहें।” वर्क फ्रंट की बात करें तो खेसारी काजल राघवानी के साथ ‘दुल्हनिया लंदन से लेंगे’, ‘बोल राधा बोल’ और ‘बापजी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author