September 25, 2022

रामसेतु का पोस्टर देख क्यों ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स बोले- 'लॉजिक समझ नहीं आ रहा…'

wp-header-logo-579.png

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अभी तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने का मामला शांत ही नहीं हुआ था कि अब नए फिल्म के पोस्टर पर विवाद शुरू हो गया है। जी हां, बीते दिन अक्षय की अगली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के एक नए पोस्टर को रिलीज किया गया और इस पोस्टर को देख एक्टर को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल इस पोस्टर में अक्षय के हाथ में मशाल है तो वहीं जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) ने अपने हाथों में टॉर्च पकड़ी है।
ट्रोल्स के निशाने पर अक्षय
A glimpse into the world of #RamSetu.

In cinemas Diwali, 2022. pic.twitter.com/uZ9vIBFB9Z
बस क्या था ट्रोल्स को तो एक बहाना चाहिये और इसलिए उन्होंने इस पोस्टर को ही निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा, “पूरा आस-पास इतनी अच्छी रोशनी है, जैकलीन के हाथ में टॉर्च है फिर भी अक्षय आग की मशाल पकड़े हुए क्या है! डायरेक्शन की बारीकियों को बताती है।” जबकि एक अन्य ने कहा, “जैकलीन बैटरी से चलने वाली टॉर्च ली है फिर भी अक्षय कुमार मशाल का इस्तेमाल चारों ओर देखने के लिए कर रहे हैं।”
टॉर्च है तो मशाल क्यो जला रखी है…विमल पान मसाला कुमार ????????????
बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए, एक नेटीजन ने लिखा, “केवल बॉलीवुड में, आप एक ही फ्रेम में अभिनेता को मशाल और दूसरे अभिनेता को बैटरी टॉर्च लिए हुए देख सकते हैं। RIP लॉजिक।” एक यूजर ने लिखा “टॉर्च है तो मशाल क्यो जला रखी है…विमल पान मसाला कुमार।”

हाल ही में तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने को लेकर हुआ था विवाद
गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने उन्हें एक पान मसाला ब्रांड का प्रचार करने के लिए ट्रोल किया था। जिसके बाद एक्टर ने उस ब्रांड को छोड़ दिया और अपने प्रशंसकों से माफी मांगी। अक्षय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया था, “मुझे खेद है। मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव के आलोक में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ पीछे हटता हूं। ब्रांड मेरे अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकता है, लेकिन मैं भविष्य में विकल्पों को बनाने में बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author