June 26, 2022

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से खास Video वायरल, रणवीर सिंह के साथ नजर आए सैफ के लाडले

wp-header-logo-568.png

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) आगामी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर चर्चा में हैं। पांच साल के अंतराल के बाद इस रोमांटिक ड्रामा को लेकर करण जौहर लौट रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिकाओं में हैं वहीं अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी नजर आएंगे। करण जौहर ने फिल्म की एक झलक देते हुए सेट से बीटीएस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में रणवीर और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को सेट पर देखा जा सकता है।
करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रणवीर ग्रीन कलर की कार में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह काफी कूल लग रहे हैं। फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम भी रणवीर की कार के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। उन्हें हाथ में माइक पकड़े देखा जा सकता है। क्लिप को शेयर करते हुए करण ने लिखा, “#Rockyaurranikipremkahani का 91वां दिन।”

वीडियो, जो मॉनिटर फ़ुटेज है, सेट की एक झलक देता है जिसमें बैकग्राउंड में कुछ कलाकार एथनिक ड्रेस में नज़र आ रहे हैं। कैमरा फिर रणवीर की ओर जाता है। शूट से कई लीक तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसे देख फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। पिछले साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कास्ट और क्रू को दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। राष्ट्रीय राजधानी में अपने 40 दिनों के कार्यक्रम के दौरान, टीम ने अमर कॉलोनी, कनॉट प्लेस, बंगाली मार्केट, लाल किला, गुरुग्राम और ग्रेटर नोएडा में शूटिंग की। ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source