September 30, 2022

पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, बेटियों को बनाया अपनी हवस का शिकार

wp-header-logo-583.png

जयपुर। राजस्थान में लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे है। प्रदेश के उदयपुर में मानवीय रिश्तों को तार तार करने वाला सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बनाया। पिता की ज्यादती से परेशान बेटियों ने जब अपने मामा का आपबीती सुनाई तो उन्होंने सराड़ा थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, जोधपुर के प्रतिष्ठित उम्मेद क्लब में एक नाबालिग का शॉवर लेते और चेंज करने का वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
कलयुगी पिता बना भक्षक
सराडा थाना इलाके में मां की मौत के बाद एक कलयुगी पिता अपनी बेटियों का रक्षक बनने के बजाए भक्षक बन गया। उसने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म जैसा गिनोना कृत्य किया। तो वहीं, एक अन्य 14 साल की बेटी के साथ अश्लिल हरकतें की। पिता की ओर से लगातार की जा ही इन हरकतों से परेशान हो कर दोनों ने इसकी जानकारी अपनी मामा को दी। इस पर मामा दोनों बेटियों को लेकर सराडा थाना पहुंचा। जहां उसने पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने भी आरोपो की गंभीरता को देखते हुए मामले में तुरन्त कार्यवाही की। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।
6 महीने से कर रहा था कुकृत्य
सराडा थानाधिकारी ने बताया कि 2018 में बेटियों के सर से मॉ का साया उठ गया था। इसके बाद से ही ये दोनों बेटियां अपने पिता के साथ ही रह रही थी। करीब 6-7 माह पूर्व पिता शराब के नशे में रात के सयम अपने घर। जहां उसने अपनी 16 वर्षीय किशोरी पुत्री को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने अपनी बेटी को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को कहा तो वह उसे जान से मार देगा। डर के मारे किशोरी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद से ही वही अपनी बेटी के साथ बार बार दुष्कर्म करने लगा।
जोधपुर के उम्मेद क्लब में ‘न्यूड वीडियो’ कांड
जोधपुर के प्रतिष्ठित उम्मेद क्लब में एक नाबालिग का शॉवर लेते और चेंज करने का वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंध में उदयमंदिर थाने में पोक्सो का मामला दर्ज हुआ है। वीडियो बनाने के आरोपी, समझौते के लिए दबाव बनाने वाले उम्मेद क्लब प्रबंधन के 4 पदाधिकारियों और एक अन्य पर केस दर्ज कराया गया है। वहीं, इस घटना से सदमे में नाबालिग ने खाना-पीना छोड़ दिया है। बस एक ही रट लगा रखी है मेरा वीडियो बना लिया, अब क्या होगा।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author