July 1, 2022

क्या दिनेश कार्तिक की होगी 'Team India' से छुट्टी? अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले आई ये बड़ी Update

wp-header-logo-567.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई खिलाड़ी बड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उनमे से एक नाम दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का भी है। जो लगातार आरसीबी की तरफ से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनके इस प्रदर्शन के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, वह आगामी साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज में भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।
साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगी टी 20 सीरीज
बता दें कि, आईपीएल के खत्म होने के बाद जून में भारत को अफ्रीका के खिलाफ 5 मुकाबलों की टी 20 सीरीज खेलनी है। टीम में बड़े बदलाव किए जाने की उम्मीद जताई जा रहे है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है। इसी बीच दिनेश कार्तिक को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं जारी हैं, लेकन इसी बीच जो बड़ी रिपोर्ट सामने आई है वो थोड़ी अलग है।
बीसीसीआई ने दी बड़ी अपडेट

दरअसल, एक रिपोर्ट की माने तो, बीसीसीआई चयन समिति जून में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं करेगी। बता दें कि चयन समिति की कहना है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। उम्मीद है कि, अगर दिनेश कार्तिक लगातार ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहे तो उनकी टीम इंडिया में वापसी होनी लगभग लय मानी जा रही है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source