October 3, 2022

Oscar 2022 : मजाक उड़ाने पर व‍िल स्म‍िथ ने क्रिस रॉक को जड़ा था थप्पड़, पत्नी जेडा ने घटना पर तोड़ी चुप्पी

wp-header-logo-514.png

94वें एकेडमी ऑस्कर अवॉर्ड में अमेरिकी सुपरस्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने स्टैंड-अप कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया था। यह थप्पड़ कांड लगातार सुर्ख़ियों में है। दुनियाभर में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस घटना पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग विल का सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना की निंदा भी कर रहे हैं। इस बीच अब विल की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) ने ऑस्कर के दौरान उनके पति द्वारा थप्पड़ मारने के बाद चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर दिया है।
A post shared by Jada Pinkett Smith (@jadapinkettsmith)
जेडा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह ठीक होने (हीलिंग) का मौसम है और मैं इसके लिए यहां हूं।” उनका बयान तब आया है जब विल ने पहले रॉक से माफी मांगी और अपने व्यवहार के लिए अकादमी से माफी मांगी थी। रॉक ने समारोह के दौरान 2022 के ऑस्कर में एक पुरस्कार प्रदान करते हुए जेडा के गंजेपन के बारे में चुटकी ली थी। कॉमेडियन का बर्ताव विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने मंच पर जाकर रॉक को थप्पड़ मारा। थप्पड़ के बाद अभिनेता अपनी सीट पर जाकर चिल्लाया, “मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से मत लेना!”

घटना के बाद से रॉक ने अभी तक बात नहीं की है, और आरोपों को दबाने से इनकार कर दिया। विल, जेडा और उनके परिवार ने एक आफ्टर-पार्टी में अपनी ऑस्कर जीत का जश्न मनाया।ऑस्कर के बाद एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने अपना बयान जारी किया। इसमें लिखा था, “अकादमी किसी भी रूप की हिंसा की निंदा नहीं करती है। आज रात हमें अपने 94वें अकादमी पुरस्कार विजेताओं का जश्न मनाते हुए खुशी हो रही है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author