October 3, 2022

IPL 2022: शुभमन गिल ने पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, मैदान में बैठे फैंस भी रह गए हैरान

wp-header-logo-501.png

खेल। आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की बड़ी शानदार शुरुआत हुई। टीम ने लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants) के खिलाफ पहले ही मुकाबले में रोमाचक 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान गुजरात के गेंदबाजों ने लखनऊ के बल्लेबाजों पर शुरुआत में पूरी तरह दवाब बना कर रखा। लेकिन लखनऊ की बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको देखने के बाद सभी हैरान हैं। इस मुकाबले की शुरुआत में बल्लेबाजी कर रही लखनऊ की टीम के चौथे ओवर में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक ऐसा हैरतअंगेज़ कैच पकड़ा जिसको देखने के बाद सब हैरान हैं। इस कैच को लपकने के बाद बताया जा रहा है की यह कैच ऑफ द टूर्नामेंट है। अपने शुरुआती दोनों विकेट गंवा देने के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स ने चौथे ही ओवर में एविन लुईस (Evin Lewis) को भी गंवा दिया। वैसे तो यह विकेट वरुण अरोन के ओवर में भले ही गिरा हो, लेकिन तारीफ पूरी शुभमन गिल की करी जा रही है।
पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच
What a catch it was from shubman gill ????#GTvLSG #AavaDe #IPL2022 pic.twitter.com/9G3jV2lE6L
एविन लुईस ओवर की चौथी गेंद पर धीरे से शॉट खेलना चाहते थे। लेकिन वह गेंद हवा में ज्यादा ऊपर चली गई। मिड विकेट पर खड़े शुभमन गिल ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और गेंद पर नजरें जमा कर रखी। इस दौरान वह गेंद को लपकने के लिए उल्टी ओर दौड़ने लगे और उन्होंने कैच पकड़ लिया। उनकी इस शानदार कैच के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। उनका यह वीडियो अब बड़ी तेजी से वायरल भी हो रहा है और लोग इसे देखना भी पसंद कर रहे हैं।

शुभमन गिल नीलामी में बिके थे 8 करोड़ के

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल की शुरुआत से पहले ही शुभमन गिल को अपनी टीम में शामिल कर लिया था। टीम ने इस युवा बल्लेबाज को 8 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में जगह दी थी। बता दें कि, फ्रेंचाइजी पहले तीसरे खिलाड़ी के रूप में ईशान किशन को अपनी टीम में जगह देने वाली थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिर उन्होंने गिल को ही अपना तीसरा खिलाड़ी चुन लिया। गौरतलब है कि, केकेआर ने साल 2018 में गिल को 1.8 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author