September 25, 2022

IPL 2022: भावुक हुए युजवेंद्र चहल, RCB के लिए कह डाली ये बात

wp-header-logo-503.png

खेल। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आरसीबी (RCB) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। लेकिन फिर भी टीम ने इस बार उनको अपनी टीम में शामिल नहीं किया। उन्होंने आरसीबी के लिए 113 मुकाबलों में घातक गेंदबाजी करते हुए 139 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका गेंदबाजी औसत भी 22.03 और इकनॉमी रेट 7.58 का रहा है। इतने अच्छे आंकड़ों के बाद भी आरसीबी ने इस बार चहल को अपनी टीम में रिटेन नहीं किया। इसी बीच चहल ने आरसीबी के लिए भावुक होते हुए ये बात कहीं हैं। उन्होंने कहा कि, आगर आरसीबी उनसे रुकने के लिए कहती तो वह ज़रूर रुकते। लेकिन फ्रेंचाइजी ने उनसे इस बारे में कोई बात ही नहीं की।
चहल का छलका दर्द

मीडिया से बातचीत के दौरान चहल ने कहा, मैं आरसीबी के लिए बहुत लंबे समय तक खेला हूं। मैंने इस टीम में रहते हुए कई बड़े मुकाम हासिल किए। मैं इस टीम को कभी नहीं भुला सकता। मैंने आज से पहले ये कभी नहीं सोचा था की मुझे किसी और टीम से भी खेलना पड़ेगा। लेकिन ऐसा हुआ और में अब राजस्थान की तरफ से खेलने वाला हूं।

चहल ने आगे कहा, मुझसे किसी ने ये तक नहीं पूछा कि मैं टीम में फिर से खेलना चाहता हूं या नहीं। उन्होंने आईपीएल नीलामी से पहले ही तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया पर मुझे नहीं किया। लेकिन हां मैं हमेशा अपने बेंगलुरु फैंस के लिए वैसा ही रहूँगा जैसा टीम में रहते हुए था। मैं उन सभी से बहुत प्यार करता हूं। इसी बीच चहल ने यह भी कहा कि अगर वह मुझसे रिटेन करने के बारे में पूछते तो मैं उनको मना नहीं करता। आरसीबी में रहते हुए मैंने बहुत कुछ हासिल किया है। बता दें की चहल अब आरसीबी का हिस्सा नहीं हैं वह इस बार राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author