September 25, 2022

मास्क न पहनना सोनम कपूर को पड़ा महंगा, हुईं ट्रोल तो पति आनंद आहूजा ने दिया ये जवाब

wp-header-logo-515.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने पति आनंद आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हाल ही में अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की थी जिसके बाद कपल लाइमलाइट में हैं। इस दौरान कपल ने अपने फोटोशूट से प्यारी तस्वीरें एक प्यारे से कैप्शन के साथ साझा कीं। वहीं हाल ही में, प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद कपल पब्लिकली नजर आए। लेकिन इस दौरान सोनम ट्रोल हो गईं और उनका मास्क न पहनना एक्ट्रेस को महंगा पड़ गया।
A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)
दरअसल दोनों एक इवेंट में शिकरत करते दिखाई दिए। आनंद ने इस दौरान की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें दोनों काफी हॉट एंड हैप्पी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में सोनम, अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर थे। एक तस्वीर में, सोनम और आनंद को बिना मास्क के हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है। जिसपर एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट पर ट्रोलिंग कमेंट करने की कोशिश की। ट्रोलर ने लिखा, “सोनम कपूर आप मास्क फनो क्योंकि आप प्रेग्नेंट हो, इसलिए सावधान रहो, कोविड (Covid 19) अभी भी फ़ैल रहा है। पत्नी को ट्रोल होते देख आनंद ने तुरंत जवाब दिया, “हां उन्होंने पहना हुआ था, बस जब इवेंट में इंटर करने वाली थीं तब उन्होंने निकाल दिया, लेकिन जब वह अंदर चली गईं तब उन्होंने दोबारा पहन लिया था।”
A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)
बता दें कि कपल ने प्रेगनेंसी की खुशखबरी को एक कैप्शन के साथ साझा किया, “चार हाथ। आपको सबसे अच्छा परवरिश के लिए जो हम कर सकते हैं। दो दिल। यह आपके साथ हर कदम पर एक साथ धड़केगा। एक परिवार। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।” गौरतलब है कि सोनम और आनंद की शादी 2018 में हुई थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author