May 27, 2022

आखिर क्यों The Kashmir Files से जुड़े सवाल पर भड़के जॉन अब्राहम, बोले- 'इडियट, दिमाग घर छोड़कर आ…'

wp-header-logo-518.png

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ (Attack) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक्टर जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। एक्टर अपने बेबाक और दो टूक जवाब देने में कभी नहीं हिचकते हैं। ऐसा ही कुछ हाल में हुआ जब अपने जवाब से एक्टर ने एक पत्रकार की बोलती बंद कर दी। इस दौरान एक्टर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

यह था पूरा मामला
जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म अटैक के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुए थे। वहीं इस दौरान एक्टर को एक पत्रकार का सवाल पसंद नहीं आया और वह उन्हें गुस्से में ‘इडियट’ कह दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, ” क्या आपने अपना दिमाग घर पर छोड़ दिया है।” दरअसल पत्रकार ने सबसे पहले द कश्मीर फाइल्स पर एक्टर से उनकी राय पूछी जिसे उन्होंन अनसुना कर दिया।
जब आप अकेले 200 लोगों से लड़ते नजर आते हैं तो वह ज्यादा हो जाता है
वहीं पत्रकार ने आगे कहा कि क्या आपकी फिल्मों में एक्शन का ओवरडोज है। जब तक आप 4-5 लोगों से लड़ते हैं, तब तक अच्छा लगता है। लेकिन जब आप अकेले 200 लोगों से लड़ते नजर आते हैं तो बात और हो जाती है और वह फेक लगता है। खासकर बाइक को अपने हाथों से फेंकना और चॉपर को रोकना।”
माफ करना, मैं अटैक की बात करने आया हूं
इस सवाल को सुनकर जॉन ने बीच में ही अपनी बात काट दी और पूछा कि” क्या वह उनकी आने वाली फिल्म अटैक के बारे में बात कर रहे हैं।” जिसपर पत्रकार ने कहा, यह उनकी फिल्म सत्यमेव जयते के बारे में था। इस पर जॉन जवाब देते हैं, ”माफ करना, मैं अटैक की बात करने आया हूं, अगर आपको इससे कोई दिक्कत है तो मुझे माफ कर देना।” वहीं एक्टर ने आगे कहा, “बेचारा, मुझे लगता है ये बहुत डिप्रेस्ड है।”
आपको कंट्रोवर्सी बनाने के लिए कहा जाता है और आप यहां आ जाते हैं
एक्टर ने कहा, “आपको कंट्रोवर्सी बनाने के लिए कहा जाता है और आप यहां आ जाते हैं और पूछते हैं कि ‘द कश्मीर फाइल्स पर कुछ बोलिए। अरे मैं क्यों बोलूं ये, जब मैं यहां अटैक की बात करने आया हूं।” बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source