June 26, 2022

Tata Open 2022: बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी फिर रचेगी इतिहास! अमेरिकी जोड़ी से होगी टक्कर

wp-header-logo-640.png

खेल। टाटा महाराष्ट्र ओपन टेनिस टूर्नामेंट (Tata Open Tennis Tournament) की शुरुआत काल यानी 31 जनवरी से पुणे में शुरू हो रही है। साल 2019 में दिविज शरण के साथ यहां पुरुष युगल का खिताब जीतने वाले रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) और उनके जोड़ीदार रामकुमार रामनाथन (Ramkumar Ramanathan) के साथ अपने अभियान का आगाज करेंगे। टाटा ओपन में पहला मुकाबला भारतीय जोड़ी अमेरिकी जोड़ी यानी जेमी सेरेटानी (Jamie Cerratani) और निकोलस मुनरो (Nicholas Munro) के बीच होगा।

कल से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत

31 जनवरी और फरवरी में होने वाले एटीपी टूर 250 इवेंट के लिए हाल ही में पुरुष युगल के ड्रॉ का ऐलान हुआ है। भारतीय जोड़ी दूसरी वरीयता प्राप्त है और खिताब जीतने के लिए पसंदीदा होगी। भारत के विश्व स्तरीय खिलाड़ी युकी भांबरी समेत दिविज शरण अपने अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के डेनिस नोवाक और पुर्तगाल के जोआओ सूजा की जोड़ी के खिलाफ करने वाले हैं।

टाटा महाराष्ट्र ओपन टेनिस टूर्नामेंट है

बता दें कि, टाटा महाराष्ट्र ओपन एक प्रतिष्ठित टेनिस टूर्नामेंट है। इसमें देश-विदेश के कई खिलाड़ी भाग लेते हैं। टाटा ओपन की शुरुआत साल 1996 में हुई। अब तक इसके 24 आयोजन हो चुके हैं। इस टूर्नामेंट की प्राइज मनी 5,46,355 यूएस डॉलर है। इस बार इस टूर्नामेंट का आयोजन 31 जनवरी से 6 फरवरी के बीच तक चलेगा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source