August 10, 2022

Legends League Cricket: फाइनल में हुई छक्कों की बरसात, वर्ल्ड जायंट्स ने जीता खिताबी मुकाबला

wp-header-logo-644.png

खेल। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के खिताबी मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) ने एशिया लायंस (Asia Lions) को 25 रन से मात देकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 256 रन बड़ा स्कोर बनाया। इसके जवाब में एशिया लायंस की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते 231 रन जड़ डाले और इस अहम मुकाबले को 26 रनों से हार गई।
What a great bunch of guys.. well done to the World Giants, champions of @llct20 #Legendsleaguecricket pic.twitter.com/dhtY9t2q6X
दोनों टीमों का रहा शानदार प्रदर्शन

इस फाइनल मैच में दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए। इस टी-20 मुकाबले में 40 ओवर में 487 रन बने थे। इस दौरान दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर छक्के भी जड़े। पूरे मैच में कुल 38 छक्के लगाए गए। इनमें 22 छक्के वर्ल्ड जायंट्स के खिलाडियों ने और 16 छक्के एशिया लायंस टीम के बल्लेबाजों ने जड़े।

मुकाबले का हाल

वर्ल्ड जायंट्स को केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। हालांकि दूसरे छोर पर फिल मस्टर्ड समेत केविन ओब्रायन (Kevin O’Brien) कुछ खास रन ना बना सके। लेकिन, पीटरसन ने 22 गेंदों की मदद से 2 चौके और 5 छक्कों के चलते 48 रनों की पारी खेली। पीटरसन के आउट होने के बाद कोरी एंडरसन (Corey Anderson) ने छक्के जड़ने जारी रखे और 43 गेंद पर 94 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली। जिसमे 7 चौके समेत 8 छक्के भी शामिल हैं।
257 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए एशिया लायंस ने भी शानदार शुरुआत की। इस दौरान श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान ने 25, सनथ जयसूर्या 38 रन पहले विकेट के जोड़े। इनके बाद उपल थरंगा 25, असगर अफगान 24, मोहम्मद युसूफ 39, मोहम्मद रफीक 22 और निचले क्रम के बल्लेबाजों ने भी कम गेंदों पर दमदार बल्लेबाजी करते हुए रन जोड़े और टीम को 200 के पार ले गए हालांकि अंत के ओवेरों में टीम 8 विकेट पर 231 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को हार गई।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author