January 27, 2023

Nikki Tamboli: निक्की ने ब्रा के नीचे पहनी बेहद बोल्ड स्कर्ट, हर कट पर अटक गई लोगों की निगाहें

wp-header-logo-440.png

निक्की तंबोली 
Nikki Tamboli Bold Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। खासकर इन दिनों 26 साल की निक्की को बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है। बिग बॉस (Bigg Boss) फेम निक्की की फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर हर बार की तरह लोगों का ध्यान खींच रही हैं। बॉलीवुड पार्टी से लेकर अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा दिखाने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। लेटेस्ट फोटोज में निक्की ने रिवीलिंग कपड़ों (revealing clothes) को पहनने का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फैंस तो चाहकर भी एक्ट्रेस की तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

निक्की की बोल्ड अदाओं पर अटकी लोगों की नजरें
इंस्टाग्राम पर निक्की ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट फैंस के साथ साझा की। इसमें निक्की तंबोली का बोल्ड अवतार (bold look) देखने को मिल रहा है। लोगों के बीच अपने फैशन सेंस की वजह से ही निक्की चर्चा में बनी रहती है। रियलिटी शोज के अलावा निक्की म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है। खैर, एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देख हर कोई दंग रह गया है। निक्की की ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग है। आउटफिट की बात करें तो बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की ब्लू कलर की होरिजेंटल नेक की ब्रा और उसके साथ स्कर्ट पहने दिखीं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखने के बाद लोग आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।
A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ निक्की का फोटोशूट

गौरतलब है कि टीवी स्टार्स में सबसे ज्यादा बोल्ड अदाओं को फ्लॉन्ट करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में निक्की भी शामिल हैं। सुपर बोल्ड ड्रेस के जरिए उन्होंने इस बात को साबित भी कर दिया है। निक्की ने कैमरे के सामने किलर पोज दिए। कभी टर्न होकर अपनी अदाओं को फ्लॉन्ट किया है। निक्की ने अपनी नजरों के तीर से लोगों को घायल कर दिया है। फोटोज से लोगों का नजर हटाना तक मुश्किल हो गया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब निक्की की बोल्ड फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। इससे पहले भी निक्की ने अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author