January 31, 2023

Birthday Special: अक्षय कुमार को डेट करना ट्विंकल खन्ना के लिए था टाइमपास, बर्थडे पर जानें एक रोचक किस्सा

wp-header-logo-438.png

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार 
Twinkle Khanna: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी पर्सनल लाइफ में भी किसी हीरो से कम नहीं है। 29 दिसंबर का दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के लिए बेहद खास हैं। अक्षय की वाइफ ट्विंकल को कई वजह से जाना जाता है। पहला तो वह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा काम करने वाले एक्टर की पत्नी है। दूसरा ट्विंकल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। ट्विंकल की एक अन्य और बेहद खास पहचान भी है कि वह सुरपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की बेटी भी है। लेकिन, आज बात राइटर ट्विंकल खन्ना की लव लाइफ के बारे में कर रहे हैं।
ट्विंकल की मां को पसंद नहीं आए थे अक्षय
ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग में भी अपना लक अजमाया था। उन्होंने तीनों खान के साथ फिल्मों में काम किया था। बावजूद इसके उनका फिल्मी करियर (film career) बिल्कुल भी खास नहीं रहा। हालांकि राइटर के तौर पर उनका करियर काफी ज्यादा सफल रहा है। ट्विंकल ने कई किताबें लिखी हैं, जो लोगों को बेहद पसंद भी आई हैं। अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी वर्तमान पत्नी की मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से मिलने गए थे। उस समय वह समझती थीं कि अक्षय समलैंगिक है और उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। इस वजह से अक्षय के सामने ट्विंकल के साथ एक साल तक रिलेशनशिप में रहने की शर्त रखी गई थी।
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)
ट्विंकल के लिए टाइमपास थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने ट्विंकल की मां की शर्त को मानते हुए एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के लिए हामी भर दी थी। इसके एक साल बाद दोनों की शादी हो गई। अक्षय-ट्विंकल की पहली मुलाकात के बारे में बात करें तो दोनों पहली बार एक दूसरे से फिल्मफेयर के एक फोटोशूट पर मिले थे। इसके बाद ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ (International Khiladi) फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। ट्विंकल ने सनसनी वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन दिनों उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद वो अक्षय कुमार से मिली थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी वजह से ट्विंकल ने अक्षय के साथ कुछ दिन डेट करने का मन बनाया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author