January 31, 2023

BB 16: सौंदर्या-श्रीजिता ने बिग बॉस के घर में अंधेरे का उठाया फायदा, लिपलॉक देख हैरान हुए अब्दू रोजिक

wp-header-logo-449.png

सौंदर्या शर्मा, श्रीजिता डे और अब्दू रोजिक
Soundarya Sharma: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। इस सीजन कई आश्चर्यजनक घटनाएं लगातार हो रही हैं। दर्शकों से लेकर बिग बॉस के लवर्स तक कोई भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा है। बात बिग बॉस के बाथरूम में सौंदर्या-गौतम की एक साथ जाने की हो या फिर अर्चना गौतम (Archana Gautam) का शिव के गला को पकड़ने की हो। इन तमाम घटनाओं पर आज तक लोग यकीं नहीं कर पाते हैं। इस बीच सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और श्रीजिता डे (Sreejita Dey) ने बिग बॉस के कैमरे के सामने कुछ ऐसा कर दिया कि दोनों को देखकर अब्दू रोजिक और शिव ठाकरे हैरान हो गए।

रात के अंधेरे में सौंदर्या ने की Kiss
बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss Latest Episode) में देखा गया कि अब्दू-शिव के साथ सौंदर्या और श्रीजिता बैठी हुई है। दरअसल, श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा ने एक दूसरे को लिपलॉक किस किया। सोशल मीडिया पर इस दौरान की वीडियो ने तहलका मचा दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सौंदर्या और श्रीजिता ने अंधेरा का फायदा उठाते हुए एक दूसरे को Kiss कर दिया। मगर इस दौरान उनके साथ अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) भी खूब मजे लेते नजर आए। हालांकि, दोनों अचानक इस घटना को देखकर हैरान भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के हैरानी भरे रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।
These two girls are doing cheap tactics with Abdu but Our #AbduRozik? is very chalak bro.

Watch entire video ? how #ShiBdu destroyed their cheapness.

Today’s Episode Day 88#BiggBoss16 #BB16#ShivThakare pic.twitter.com/u3QCihWjPe
अब्दू रोजिक हुए हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में रात का समय था। सौंदर्या-श्रीजिता का लड़ाई के बाद पैचअप हुआ ही था। कैप्टन रूम में शिव, अब्दू, सौंदर्या और श्रीजिता फनी बातें कर रहे थे। इसी दौरान अचानक किस की बात शुरू हो गई और सौंदर्या-श्रीजिता ने दोनों लड़कों के सामने ही लिपलॉक कर दिया। शायद शिव और अब्दू को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि ऐसा कुछ भी होने वाला है। वीडियो में एक अन्य बात ने भी लोगों का ध्यान खींचा। लिपलॉक के बाद श्रीजिता ने अब्दू और शिव को भी एक-दूसरे को किस करने के लिए कहा। अब्दू ने भी हैरानी से कहा, ‘मैं यह कोई सपना देख रहा हूं। मैंने पहली बार दो लड़कियों को Kiss करते देखा है।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author