January 27, 2023

Akshara Singh: भगवान की भक्ति में मगन हुई भोजपुरी हसीना, पोस्ट शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

wp-header-logo-437.png

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने गानों और डांस की बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस लेटेस्ट सॉन्ग नहीं बल्कि अपनी पोस्ट की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में अक्षरा नंगे पैर स्कूटी पर बैठ भागती दिखी थीं। इसके बाद उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें एक्ट्रेस भगवान नारायण की भक्ति में मगन नजर आ रही हैं।
यहां पढ़ें: बेडरूम में जीन्स के बटन खोलकर भोजपुरी हसीना ने दिए किलर पोज, लोग कर रहे ऐसे सवाल
भगवान की भक्ति में लीन हुईं अक्षरा
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम अक्षरा सिंह एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ और लाइव शोज की वजह से भी मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्षरा ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इसमें वह सफेद रंग की सलवार सूट पहने दिख रही हैं। खास बात है कि उनकी लेटेस्ट रील्स मंदिर की है और वे यहीं पर वॉक करती भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। भगवान के दरबार में पहुंचकर अक्षरा काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। इस बात का सबूत उनकी पोस्ट के कैप्शन में देखने को मिल रहा है। दरअसल, अक्षरा ने लिखा- ‘मन अच्छा हो तो सब अच्छा होता है।’ लेटेस्ट पोस्ट पर एक्ट्रेस के चाहने वाले भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
यहां पढ़ें: पतरी कमरिया से लेकर लाल घाघरा तक, भोजपुरी गानों से गुलजार रहा साल 2022
A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह की कई म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुए हैं। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक्ट्रेस की लव केमिस्ट्री को भी लोग बेहद पसंद करते हैं। इंटरनेट पर एक्टिव रहने के साथ ही वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोज फैंस के साथ साझा किए हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में अक्षरा बॉलीवुड हसीनाओं (Bollywood Actress) को कड़ी टक्कर देती हैं। इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। यही वजह कि अक्षरा की लेटेस्ट वीडियो और पोस्ट अपलोड होने के कुछ समय के अंदर ही लोगों के बीच छा जाती है। साल 2022 में भोजपुरी हसीनाओं की पॉपुलैरिटी भी बढ़ी है। इस बात का दावा ज्यादातर रिपोर्ट्स में भी किया जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author