January 27, 2023

2023 में बॉलीवुड फिल्में करेंगी आपका भरपूर मनोरंजन, शुरुआती महीने में ही रिलीज होंगी ये मूवी

wp-header-logo-446.png

Bollywood Movie Releasing in 2023: बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movie) के शौकिनों के लिए भी नया साल काफी ज्यादा खास होने वाला है। दरअसल, 2023 के पहले महीने में ही कुछ मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दर्शक इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। आइए आपको भी नए साल की कुछ अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताते हैं।
कुत्ते (Kuttey)
कुत्ते (Kuttey) फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है। मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के निर्देशन और प्रोडक्शन में फिल्म बनी है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, अर्जुन कपूर, राधिका मदान और कुमुद मिश्रा जैसे कई पॉपुलर स्टार्स के नाम शामिल है। फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। कुत्ते के ट्रेलर को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर मूवी के प्रदर्शन पर हर किसी का ध्यान रहने वाला है।
A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)
मिशन मजनू (Mission Majnu)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। इसकी कहानी की बात करें तो यह एक भारतीय जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका मूल उद्धेश्य पाकिस्तान में चल रहे एक गुप्त परमाणु हथियार कार्यक्रम का खुलासा करने का होता है। हाल ही फिल्म के गाने रिलीज हुए थे।
A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)
पठान (Pathaan)

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म साल 2023 में ही दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के गानों के लेकर विवादों का सिलसिला आज तक कम नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर पठान (Pathaan) के बायकॉट की मांग भी खड़ी हुई। बावजूद इसके SRK के फैंस के बीच फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। सिनेमाघरों में शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)
तेहरान (Tehran)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि उनकी फिल्मों को हर कोई ध्यान से देखता है कि इस बार एक्टर ने क्या नया किया है। नए साल में सिनेमाघरों में जॉन अपनी फिल्म तेहरान (Tehran) के साथ नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ पॉपुलर एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी लीड रोल की भूमिका में नजर आएंगी। थिएटर्स में फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। यानी फिल्म की सीधी टक्कर शाहरुख खान की पठान फिल्म के साथ होने वाली है।
A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author