January 29, 2023

विवादों में फंसी Rashmika Mandanna! साउथ से ज्यादा बॉलीवुड सॉन्ग को रोमांटिक बताना पड़ा महंगा

wp-header-logo-448.png

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना
Rashmika Mandanna: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) में भी पॉपुलैरिटी हासिल करने की राह पर चलना शुरू कर चुकी हैं। हमेशा मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा रहने वाली अभिनेत्री एक बार फिर चर्चा में आ गई है। इस बार उनके एक बयान ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। रश्मिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। यही वजह है कि किसी भी बॉलीवुड इवेंट में एक्ट्रेस से साउथ और हिंदी सिनेमा से जुड़ा सवाल भी पूछा जाता है। इस बार बातों ही बातों में रश्मिका का बयान साउथ मूवीज को टारगेट कर गया।

साउथ से ज्यादा रोमांटिक बॉलीवुड सॉन्ग
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में नजर आने वाली हैं। दोनों की फिल्म 19 जनवरी 2023 को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। इस बीच दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत करते नजर आ रहे हैं। रश्मिका-सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सॉन्ग (Bollywood songs) का लोगों पर पड़ने वाले प्रभाव पर अपने विचार रखे।
अभिनेत्री ने कहा, ‘बॉलीवुड फिल्मों के गाने साउथ की तुलना में ज्यादा रोमांटिक होते हैं।’ अपनी बात को पूरा करते हुए उन्होंने आगे बताया कि साउथ सिनेमा में आइटम सॉन्ग ज्यादा होते हैं। एक्ट्रेस का ऐसा कहना सुनने में काफी छोटी सी बात लग रही थी, लेकिन साउथ सिनेमा के लवर्स को रश्मिका का ऐसा कहना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।
ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूजर्स रश्मिका मंदाना को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘रश्मिका को यदि ऐसा लगता है कि साउथ फिल्मों में कभी कोई इम्पैक्टफुल और रोमांटिक गाने नहीं थे तो बॉलीवुड यहां जीत जाता है। एक्ट्रेस ने काफी ज्यादा भयानक बात कह दी है।’ इसके अलावा भी ज्यादातर लोगों के निशाने पर रश्मिका मंदाना आ गई है। यूजर्स का मानना है कि रश्मिका मंदाना ने उस साउथ इंडस्ट्री (South Film Industry) का सम्मान नहीं किया, जिसकी बदौलत आज वह इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। खैर, रश्मिका के कहने का सही अर्थ क्या था, इसके बारे में तो एक्ट्रेस खुद ही बेहतर ढंग से बता सकती हैं।
@iamRashmika accepting you as heroine is the mistake did by the south audience which you don’t deserve..! Not even the north audience are liking Bollywood movies…. don’t forget your roots..miss over hyped @iamRashmika

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author