January 31, 2023

IND vs NZ: चहल को लेकर धवन ने किया बड़ा खुलासा, पत्नी धनश्री के सामने कर दिया इज्जत का कचरा, देखें वीडियो

wp-header-logo-511.png

भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा। इस मैच को खेलने के लिए भारतीय टीम क्राइस्टचर्च पहुंच गई है। इसी बीच टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए। खासकर कप्तान शिखर धवन ने मिस्ट्री स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की खूब मौज ली। इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में वह अपने साथी का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं।
धवन ने खोली युजवेंद्र चहल की पोल
वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अकेले दो बड़े सूटकेस, 1 बड़ी बैग पीठ पर और आगे के उठाए नजर आ रहे हैं। इस पर शिखर धवन ने वीडियो बनाते हुए कहा- ये देखिए युजवेंद्र चहल कुली बना हुआ है। इस पर युजी कुछ कहते नहीं, लेकिन शर्माते नजर आते हैं। इसके बाद धवन चहल की वाइफ धनश्री (Chahal’s wife Dhanashree) के पास कैमरा लेकर जाते हैं और कहते हैं- युजी के सच का हुआ पर्दाफाश। क्या कहना चाहेंगी इसके बारे में आप। इस पर धनश्री कहती हैं- मेरे पैरों में दर्द है नहीं तो मैं सारा दुनिया का बोझ खुद उठाती हूं।
इस बात पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मौज लेते हुए कहते हैं- और हमारी उस नन्ही सी जान का क्या? इस पर धनश्री कहती हैं- उन्हें भी स्ट्रॉन्ग बनने दीजिए… इस पर शिखर कहते हैं- वेल्डन यूजी.. गुड जॉब। गब्बर ने इस वीडियो को पेस्ट करते हुए लिखा- देखिए यूजी का बड़ा खुलासा। तो उन्होंने धनश्री और चहल (Dhanashree and Chahal) को भी टैग किया। बता दें कि अक्सर इस काम को चहल अंजाम देते थे, लेकिन इस बार वह खुद फंस गए।
A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

तीसरा मैच जीतकर सीरीज बराबर करने का मौका
मालूम हो कि भारत ने टी20 सीरीज 1-0 (T20 series 1-0) से जीती थी, जबकि न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज का पहला मैच जीता था। बारिश के कारण दूसरा वनडे नहीं खेला जा सका। शिखर धवन की अगुआई वाली भारतीय टीम के पास अब तीसरा वनडे (winning the third ODI) जीतकर सीरीज बराबर करने का मौका है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author