January 30, 2023

Bigg Boss 16: घर के नए कैप्टन को चुनने में शिव ठाकरे ने पलट दिया गेम, टीना दत्ता ने दे डाला ये चैलेंज

wp-header-logo-501.png

टीना दत्ता और निम्रत कौर 
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 16 को लेकर जबरदस्त क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है। इन दिनों बीबी हाउस में कैप्टन शिव ठाकरे का राज चल रहा है। सोमवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घर में नए कैप्टन के चुनाव की प्रक्रिया शुरू होने वाली है। बिग बॉस ने कनफेंशन रूम में घर के वर्तमान कैप्टन शिव ठाकरे को बुलाया। इस दौरान शिव ने निम्रत कौर अहलूवालिया का नाम घर के नए कैप्टन के लिए लिया। इसके बाद टीना दत्ता का गुस्सा जमकर शिव पर फूटता नजर आने वाला है।

शिव ठाकरे ने पलटा गेम
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि टीना दत्ता को शिव का फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आया। दरअसल, टीना को लेटेस्ट एपिसोड में भी शिव से कहते हुए सुना गया था कि इस सप्ताह उन्हें घर का कैप्टन बनना है। टीना ने अब्दू से भी सवाल किया था कि ‘क्या आप मुझे कैप्टन बनने में सपोर्ट करने वाले हैं।’ उस समय तो दोनों ने हां कही थी। लेकिन शिव ठाकरे ने बाद में पूरा गेम ही पलट दिया।
Nimrit bani ghar ki captain, kya isse karegi Tina create ghar mein nayi tension? 😵‍💫

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot#BB16 #BiggBoss@beingsalmankhan@tresemmeindia @chingssecret @myglamm pic.twitter.com/gaz7qaDdHt
टीना ने शिव को बताया धोखेबाज

शिव ने कैप्टन बनने के लिए निम्रत का नाम लिया तो टीना दत्ता अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सकी। टीना ने शिव पर भड़कते हुए उन्हें धोखेबाज बताया। साथ ही निम्रत को चैलेंज दे दिया कि तुम्हारी कैप्टेंसी तीन दिन के अंदर चली जाएगी। इस बीच टीना और निम्रत के बीच झगड़ा भी आपसी बातों को लेकर बढ़ जाता है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि टिना दत्ता का झगड़ा शिव और उनके दोस्तों के साथ कहा तक जाने वाला है।
बिग बॉस के घर में होगा नॉमिनेशन टास्क
बिग बॉस के घर में अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क भी होने वाला है। जिसमें शालीन, सुंबुल को नॉमिनेट करने वाले हैं। इसके बाद सुंबुल ने शालीन को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा, मुझे नोमिनेट कर रहे हो या मेरे पापा को। वहीं, अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को नॉमिनेट करते हुए बताया कि वह अपने मंडली के बारे में ही सोचता है। अपकमिंग एपिसोड में एक साथ दो बड़े धमाके होने वाले हैं। ऐसे में बिग बॉस का आने वाला एपिसोड बेहद रोचक होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author