February 6, 2023

सोनम कपूर ने लुटाया बिपाशा बशु की बेटी पर प्यार, भेजा ये प्यारा तोहफा

wp-header-logo-503.png

सोनम कपूर और बिपाशा बसु 
Sonam Kapoor Gift For Bipasha Bashu Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा हाल ही में माता-पिता बने थे। इसके बाद से कपल अपने बेटे वायु के साथ जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने बेटे वायु की तस्वीर भी शेयर की थी। इस बीच सोनम ने हाल ही में पैरेंट्स बने बिपाशा-करण की बेटी के लिए एक तोहफा भेजा है। इसमें एक प्यारा सा संदेश भी लिखा हुआ है। साथ ही गिफ्ट के कार्ड पर उनके बेटे वायु का नाम लिखा था।
सोनम ने भेजा बिपाशा की बेटी के लिए तोहफा
बिपाशा बसु ने रविवार की शाम अपने इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर की ओर से भेजे तोहफे की वीडियो शेयर की है। इसमें ढेर सारे गुलाबी गुब्बारे लगे हुए थे, जिन पर ‘इट्स ए गर्ल’ सुंदर शब्दों में लिखा गया था। हैम्पर की बात करें तो इसमें उनकी बेटी देवी के लिए कई तरह के खिलौने थे। साथ ही एक मैसेज कार्ड भी नजर आया। इसमें लिखा था, प्रिय बिपाशा और करण, आपकी बच्ची को काफी सारी बधाई। एक बच्चा भगवान का प्यारा आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपके लिए बेहद लक्की है। भेजने वालों के नाम में सोनम, आनंद और वायु लिखा नजर आया।’
बिपाशा ने पोस्ट शेयर कर किया धन्यवाद
सोनम कपूर के तोहफे के बदले में बिपाशा ने सोनम को धन्यवाद कहते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी देवी को भी गिफ्ट काफी पसंद आया है। पोस्ट सामने आते ही सोनम कपूर की तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही है।
देवी नाम आया सभी को पसंद

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि बिपाशा-करण ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा है। यूजर्स ने एक्ट्रेस की बेटी का नाम भी बेहद पसंद आया था। सेलेब्स से लेकर फैंस ने देवी नाम की काफी सराहना की थी। बिपाशा ने देवी नाम रखने के पीछे का कारण बताया था कि उनकी जिंदगी में मां की कृपा से ही बेटी के रूप में उपहार मिला। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को देवी का नाम दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author