December 8, 2022

Video: गुजराती रंग में रंगे गोल्डन बॉय नीरज चौपड़ा, गरबा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

wp-header-logo-587.png

Neeraj Chopra: गुजरात में अभी दो चीजें चल रही हैं। एक है गरबा और दूसरी है राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता (National Sports Competition)। दो साल बाद यहां के नागरिक बिना किसी रोक-टोक के गरबा खेलने का लुत्फ उठा सकेंगे। इसलिए यहां पारंपरिक गरबा देखा जा सकता है। इसी कड़ी में देश का परचम बुलंद करने वाले नीरज चोपड़ा ने भी इस पारंपरिक गरबे (traditional Garba) का लुफ्त उठाया। आपने जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को मैदान में भाला फेंकते ही देखा होगा या फिर पोडियम पर तमगे के साथ। मगर बुधवार को ओलिंपिक चैंपियन (Olympic champion Neeraj) नीरज का नया रूप देखने को मिला।
गरबा खेलते नजर आए नीरज
वे गुजराती पहनावे के साथ गरबा खेलते (playing Garba) नजर आए। वे गुजरात में चल रहे नेशनल गेम्स में हिस्सा लेने गए हैं। इस मौके पर उनके साथ चारु शर्मा भी मौजूद थे। सबने मिलकर वहां मौजूद लोगों के साथ जमकर डांस किया। बड़ौदा में ना सिर्फ हुए उनके भव्य स्वागत (grand welcome in Baroda) की तस्वीरें सामने आई हैं बल्कि उनके किए गरबा डांस का वीडियो भी अब छाया हुआ है। याद दिला दें कि नीरज चोपड़ा ने 20 दिन पहले ज्यूरिख में पहली बार डायमंग लीग में गोल्ड मेडल जीता था। वे 88.44 का ब्रेस्ट थ्रो के साथ पहले स्थान पर रहे (breast throw)। इससे पहले नीरज ने साल 2017 और 2018 में भी फाइनल के लिए क्वॉलिफाई किया था। वह 2017 में सातवें और 2018 में चौथे स्थान पर थे।
EXCLUSIVE 🤩

Olympic Gold 🥇Medalist and World Champion @Neeraj_chopra1 🇮🇳 joins in to enjoy garba in #Vadodara, which is part of the Navratra celebrations in Gujarat, during his visit for the #36thNationalGames pic.twitter.com/Zj0UDpbw3l
नीरज को मिला भरपूर प्यार

नीरज का ये गरबे डांस का (Neeraj’s Garb) यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि नीरज के इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश के लोग जितना किसी क्रिकेटर को चाहते हैं, उतना ही प्यार टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा से भी करते हैं। ऐसा होना भी चाहिए। क्योंकि नीरज ने ट्रैक एंड फील्ड में देश की पहचान दुनिया भर में मजबूत की (craze of cricket players) है। ऐसे में उन्हें लेकर क्रिकेट खिलाड़ियों जितना क्रेज नजर आ रहा है, तो इसमें किसी को हैरानी नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author