December 5, 2022

Sapna Choudhary : राजनी‍ति में उतर सकती हैं सपना चौधरी, बोली- पति से सलाह के बाद…

wp-header-logo-582.png

बातचीत करती सपना चौधरी
समालखा ( पानीपत )। बिग बॉस फेम एवं हरियाणवी सुपरस्‍टार सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) राजनीति में उतर सकती हैं। उन्होंने इसके संकेत दे दिए हैं। सपना का कहना है कि वह पति से सलाह करके ही राजनीति में आएंगी। अगर पति कहेंगे तो राजनीति में जरूर आऊंगी। इसका मतलब ये नहीं कि मैं गुलाम हूं। पति अनुभवी हैं। उनकी सलाह निश्चित रूप से बेहतर होगी।
सपना चौधरी पानीपत इंस्‍टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नॉलोजी ( पाइट ) में हरियाणवी गाने की शूटिंग करने आई थीं। सपना ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं के साथ भी वक्‍त बिताया। पत्रकारों से बातचीत में सपना ने कहा कि चूंकि अब शादी हो गई है। सभी फैसले वह अकेले नहीं ले सकतीं। हरियाणवी सिनेमा के भविष्‍य पर सपना ने कहा कि हरियाणवी सिनेमा का भविष्‍य हरियाणवी कलाकारों के हाथ में है। हरियाणवी गाने अच्‍छे बन रहे हैं। मूवी पर भी काम हो रहा है लेकिन इस पर बजट ज्‍यादा लगता है। हरियाणा सरकार से सहयोग की उम्‍मीद है।
गानों को मनोरंजन के लिए ही सुनें

गानों में हथियार व अश्‍लीलता पर सपना का कहना है कि गानों को केवल मनोरंज के लिए ही सुनें। इससे ज्‍यादा ध्‍यान न दें। वैसे अच्‍छा संदेश देने वाले गाने और मूवी बननी चाहिए। नशे से दूर रहें। सपना चौधरी ने कहा कि पाइट के छात्र-छात्राओं ने बेहद सहयोग दिया। किसी ने परेशान नहीं किया। वह दूसरे कॉलेज में जाती हैं तो वहां पर युवा परेशान करते हैं। यहां देखा कि पाइट के छात्रों में सीखने की ललक है।
लड़कियों की फि‍टनेस में लड़कों का भी हाथ

फि‍टनेस पर एक सवाल पर मुस्‍कुराते हुए सपना ने कहा कि इसमें लड़कों का भी हाथ है। वैसे सुंदरता की कोई परिभाषा नहीं है। देखने वाले की आंखों में होता है सुंदरता का भाव। अच्‍छे फि‍ग‍र की चाह में लड़कियां जरूर परेशान हो जाती हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author