November 27, 2022

Sapna Chaudhary Song: सपना चौधरी ने पति को सुनाई खरी-खोटी, बोली- किते भी घूमाता कौनया जिंद आले तू …

wp-header-logo-595.png

सपना चौधरी प्रोफाइल फोटो

Sapna Chaudhary New Song Jind Aala: सपना चौधरी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। उनके स्टेज शोज देखने के लिए लांखों की संख्या में फैंस पहुंच जाते हैं। सोशल मीडिया पर सपना की डांस वीडियो वायरल होती रहती है। अब एक बार फिर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी फैंस के बीच अपना नया गाना लेकर हाजिर हो चुकी हैं। हरियाणवी गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सपना के इस गाने को अच्छे रिसपॉन्स मिल रहे हैं। सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ‘जिंद आला’ (Jind Aala) गाने के रिलीज होने की जानकारी शेयर की है। इसके बाद से ही फैंस उनके नए सॉन्ग को यूटयूब पर बार-बार सुन रहे हैं।

सपना का नया गाना हुआ रिलीज
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने का नाम ‘जिंद आला है’ इसमे उनके साथ अमित धुल भी नजर आ रहे हैं। गाने के लिरिक्स कुछ ऐसे बोल से शुरू होते हैं कि ‘किते भी घूमाता कौना जींद आले तू।’ सपना अपने ऑन सक्रीन पति से शादी के बाद उनका रवैया बदलने को लेकर शिकायत करती है। इन तमाम शिकायतों को गाने के बोल में शामिल किया गया है। सपना गाने में ठेठ देसी अंदाज में नजर आती है। सपना का ये गाना भी रिलीज के महज एक दिन बाद वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर गाने की पोस्ट शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा कि ‘लो जी आ गया जिंद आला।’ इसके अलावा उन्होंने फैंस से गाने को ज्यादा से ज्यादा प्यार देने की गुजारिश की है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
फैंस गाने की कर रहे जमकर तारीफ
हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना लेटेस्ट सॉन्ग में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। सपना के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हरियाणवी गानों के शौकिन उनके नए गाने के आने से एक्साइटेड हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स सपना के नए गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपका गाना काफी ज्यादा अच्छा है। वहीं अन्य ने लिखा आपका नया गाना ‘जिंद आला’ देख लिया है, इसमे आपकी ड्रेस, लुक और स्टाइल सब कुछ बेहतरीन है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author