December 3, 2022

Fact Check: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते में आई दरार!, अभिनेता ने दिया ये रिएक्शन

wp-header-logo-597.png

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फोटो

Ranveer and Deepika Seperation Truth: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई कि वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से तलाक लेने वाले हैं। दीपिका-रणवीर फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही में दोनों को लेकर चौंका देने वाली अफवाहे सामने आई, जिसमे दावा किया जा रहा था कि रणवीर और दीपिका के बीच अनबन हो गई है। इतना ही नहीं इनके रिश्ते को लेकर ऐसा दावा भी किया जा रहा था कि वो जल्द ही तलाक भी लेने वाले हैं। इस पूरे मामले में अब रणवीर सिंह ने रिएक्ट किया है।
रणवीर-दीपिका क्या होंगे अलग?
रणवीर सिंह ने मीडिया को दिए एक बयान में साफ कर दिया कि उनके रिश्ते को लेकर फैल रही अफवाहे निराधार है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ पोस्ट वायरल हो रही है। इनमे रणवीर-दीपिका के अलग होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि इन बातों पर कोई विश्वास तो नहीं कर रहा है, लेकिन हर कोई सोच रहा है कि ये फैक न्यूज आखिर क्यों फैलाई जा रही है।
BREAKING ! Everything is not OK between #DeepikaPadukone & #RanveerSingh !!!
रणवीर ने अफवाहों को बताया गलत
एक्टर रणवीर सिंह ने अफवाहों को गलत ठहराते हुए कई बड़ी बात भी कही है। रणवीर ने एक इवेंट के दौरान बताया कि वो और दीपिका साल 2012 में मिले थे, जिसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया। वहीं अब दोनों को 10 साल पूरे हो चुके हैं। रणवीर ने कहा कि ‘मेरे अंदर दीपिका के लिए काफी सारा सम्मान और प्यार भी है।’ रणवीर का मानना है कि दीपिका ने उन्हें पर्सनल लाइफ में भी बहुत कुछ सिखाया है।
रणवीर और दीपिका जल्द आएंगे एक फिल्म में नजर
रणवीर सिंह के इस बयान ने उनके खिलाफ फैल रही तमाम अफवाहों पर रोक लगा दी है। साथ ही यह भी साफ हो गया है कि दोनों जल्द ही किसी बड़ी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। अभिनेता ने बताया कि बड़े पर्दे पर दोनों जल्द ही वापसी करने वाले हैं। दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) में नजर आने वाली है। इसके साथ ही वो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फाइटर का भी हिस्सा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author