December 3, 2022

Bollywood Film: विक्रम वेधा को टक्कर देगी मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन!, जानें सिनेमाघरों में कौन पड़ेगा किस पर भारी

wp-header-logo-600.png

फिल्म पोस्टर विक्म वेधा और पोन्नियिन सेल्वन

Vikram vedha Clash With Ponniyin Selvan: 30 सितंबर का दिन सिनेमा लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। बॉलीवुड की दो फिल्में (Bollywood films) एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। हर कोई जानना चाहता है कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ने वाली है।
ऐश्वर्या राय करेगी पोन्नियिन सेल्वन से कमबैक
बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन के जरिए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रही है। दोनों ही फिल्मों की धमाकेदार टक्कर सिनेमाघरों में होने वाली है। इन दिनों साउथ की फिल्मों का बोल-बाला बॉक्स ऑफिस (box office) पर देखने को मिल रहा है, जिसके कारण सवाल उठ रहे हैं कि मणिरत्नम की फिल्म क्या ऋतिक रोशन की मूवी को टक्कर दे पाएगी। दरअसल पोन्नियिन सेल्वन क्लासिक तमिल नोवल के पहले छह अध्याय पर अधारित है।
ऋतिक रोशन ने फिल्म के क्लैश पर किया रिएक्ट
ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म के पोन्नियिन सेल्वन से हो रहे क्लैश पर रिएक्ट किया है। फिल्म प्रमोशन इवेंट में उनसे फिल्म के क्लैश को लेकर सवाल पूछा गया तो ऋतिक ने कहा कि उनका पूरा फोकस अपनी फिल्म पर है। ऋतिक ने यह भी बताया कि उन्होंने नोवल नहीं पढ़ी है इसलिए वो बता नहीं सकते कि फिल्म कैसी होने वाली है।
विक्रम वेधा के डायरेक्टर ने कहा कुछ ऐसा
पुष्कर गायत्री (Pushkar Gayatri) के निर्देशन में बनी विक्रम वेधा महज एक दिन बाद थिएटर्स में लग जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दो बड़ी फिल्मों के हो रहे कलैश पर दी है। उन्होंने कहा कि हमने अपना काम किया है और मणिरत्नम ने अपना। हम तो आशा करते है कि दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिले। पुष्कर गायत्री ने आगे कहा कि वो भी फिल्म को जरुर देखेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author