December 8, 2022

वाह भाई वाह का मंच Raju Srivastava को होगा समर्पित, भावपूर्ण श्रद्धांजलि देंगे ये दिग्गज कलाकार

wp-header-logo-596.png

शैलेश लोढ़ा और राजू श्रीवास्तव

Tribute to Comedian Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने 21 सितंबर को दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली। राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन सभी के यादों में वो आज भी मौजुद हैं। फैमली समेत फैंस आज भी गजोधर भैया का किरदार निभाने वाले राजू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि ‘वाह भाई वाह’ (Wah Bhai Wah) के मंच पर कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को समर्पित विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
राजू श्रीवास्तव को ट्रीब्यूट देंगे शैलेश लोढ़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पॉपुलर हुए शैलेश लोढ़ा एक मशहूर कवि भी है। राजू उनके घनिष्ट मित्र भी थे। स्टेज पर कई बार शैलेश की मेहजबानी में राजू ने प्रफोर्मेंस दी थी। अब शैलेस अपने करीबी दोस्त राजू श्रीवास्तव को अपने शो ‘वाह भाई वाह’ के मंच पर ट्रिब्यूट करते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर अपने शो का प्रोमो शेयर करते हुए शैलेश ने लिखा कि ‘वाह भाई वाह का खास एपिसोड मेरे अभिन्न मित्र और फेमस कलाकार राजू को समर्पित कर रहे हैं। इस शो में आप सभी शुक्रवार की रात शाम 9 बजे शेमारु टीवी पर जरूर मिलियेगा।’ प्रोमो वीडियो में शैलेश लोढ़ा के साथ ही सुनील पाल (Sunil Pal), एहसान कुरैशी (Ehsan Qureshi) भी शामिल होने वाले हैं।

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

राजू की बेटी भी होगी शो में शामिल
राजू को समर्पित वाह भाई वाह के एपिसोड में कॉमेडियन की बेटी अंतरा (Antara) भी शामिल होगी। वीडियो में शैलेश को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘आज का वाह भाई वाह का ये खास एपिसोड मेरे दोस्त और हंसी के जादूगर राजू श्रीवास्तव के नाम है।’ इसके बाद एहसान कुरैशी कहते है कि जब तक देश में कॉमेडी का नाम लिया जाएगा, तब तक राजू भाई का नाम रहेगा। राजू ने गजोधर भैया के किरदार से हर किसी को काफी ज्यादा हंसाया है। वहीं राजू जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मिमिक्री करते थे तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता था। कॉमेडियन राजू को वीडियो में सभी हास्य कलाकार गजोधर भैया के नाम से ही संबोधित कर रहे हैं। इसके पीछे बड़ा कारण राजू के इस कैरेक्टर की पॉपुलैरिटी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author