August 8, 2022

Sanjay Dutt मना रहे हैं आज अपना 63वां जन्मदिन, जानें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

wp-header-logo-613.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी फिल्मों के किरदार के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। अभिनेता संजय आज अपना 63वां जन्मदिन (63rd birthday) मना रहे हैं। सुनील दत्त और नरगिस दत्त (Sunil Dutt and Nargis Dutt) के बेटे संजय ने अपने अभिनय की बदौलत बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक्टर के जीवन पर संजू (Sanju) नाम की बायोपिक भी बनाई गई है, जिसमे संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने निभाया था। इतना ही नहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ हिट हुई थी।
संजय दत्त की रही है इतनी गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड के सुपरस्टार अपने बेटे को संजू के नाम से बुलाते थे। इसके बाद संजय के बॉलीवुड के दोस्तों ने भी उन्हें संजू के नाम से बुलाना शुरू कर दिया। अभिनेता संजय अपनी हिट मूवी के अलावा 308 गर्लफ्रेंड (girlfriends) और तीन शादियों की लव लाइफ को लेकर खासतौर पर सुर्खियों में रहे हैं, जब भी संजय के अफेयर की बातें होती है उनकी पहली गर्लफ्रेंड टीना मुनीम (Tina Munim) का नाम सबसे पहले सामने आता है। संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड उनकी ज्यादा शराब पीने के कारण उनसे अलग हो गई थी। इसके बाद में टीना ने अनिल अंबानी से शादी कर ली थी। इसके अलावा भी उनका नाम बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस के साथ कई बार अफेयर को लेकर जोड़ा जा चुका है।

अभिनता ने अपनी फिल्मों से जीता फैंस का दिल

संजय दत्त बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने अपने करियर में बिल्कुल अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है। संजू फिल्म में भी अभिनेता की 300 से ज्यादा गर्लफ्रेंड की बात का भी जिक्र किया गया है। वही अभिनेता की शराब पीने, नशा करने को लेकर भी संजू फिल्म में दिखाया गया है। अभिनेता संजय दत्त अपने सभी बातों को लेकर अपने जीवन में किए गए बदलाव और फिल्मों को लेकर आज भी चर्चा में बने रहते हैं। आज संजय दत्त को बड़े फिल्मी सितारे और उनके फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author