August 15, 2022

Kuldeep Singh News: गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर कुलदीप सिंह की हुई ड्रग्स ओवरडोज से मौत, केवल 22 साल की उम्र में गवाई जान

wp-header-logo-592.png

नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी कुलदीप सिंह(boxing player Kuldeep Singh) की नशे की वजह से मौत हो (due to intoxication) गई है। आपको बता दें कि 5 बार (won the medal 5 times) मेडल जीत चुके कुलदीप सिंह (player Kuldeep Singh) ने गोल्ड मेडल भी जीते था। बीती रात तलवंडी साबो (player Kuldeep Singh)के खेत में खिलाड़ी कुलदीप सिंह की लाश मिली तो हाहाकार मच गया। हेरोइन ( चिट्टे ) (overdose of heroin)की ओवरडोज के कारण कुलदीप सिंह की (recovered from the dead body) मौत हुई है लाश के पास से इंजेक्शन भी बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने कुलदीप सिंह (body of Kuldeep Singh) की लाश को कब्जे में ले लिया है।
कोच ने कहा…
कोच हरदीप सिंह (Coach Hardeep Singh) ने कहा, ‘बुधवार को कुलदीप करीब सुबह 11 (house at around 11) बजे अपने घर से निकला (return till late evening) था। देर शाम तक जब वह नहीं लौटा और (family members) संपर्क नहीं हो सका तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। उनका शव रमा रोड पर एक पानी के नाले के पास एक खेत में पड़ा (near a water drain) मिला था। मिली जानकारी के मुताबिक शरीर के पास एक सिरिंज (information received)मिली थी और ऐसा संदेह था कि उसकी मौत कथित तौर पर ड्रग (allegedly due) ओवरडोज से हुई थी। हालांकि, उसके परिवार ने दावा किया कि वह एक ड्रग एडिक्ट (drug addict) नहीं था और उन्हें बेईमानी का (suspect dishonesty)संदेह है।
नशे के कारण हुई मौत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस पूरे (police has started) मामले की तहकीकात करने में जुट( investigating the entire matter)गई है। एक उभरते खिलाड़ी की नशे के कारण हुई मौत (due to intoxication) से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। अंडर (national level in Under)17 और अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीत चुके कुलदीप सिंह बॉक्सिग (promising player of boxing) का होनहार खिलाड़ी था तथा वह एक कांस्य पदक भी जीत चुका (won a bronze medal) है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author