November 27, 2022

जान्हवी कपूर ने जेरी फिल्म में की कमाल की एक्टिंग, यहां पढ़े फिल्म की रिव्यू

wp-header-logo-608.png

Good Luck Jerry: बॉलीवु़ड की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फैल हो गई है। जाहन्वी कपूर की अपकमिंग फिल्म गूड लक जैरी (Good Luck Jerry) से फिल्म निर्देशक को काफी ज्यादा उम्मीदें है। इंटरनेट पर जाहन्वी की फिल्म का पोस्टर काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं फिल्म के ट्रेलर को भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। जाहन्वी इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इससे पहले कभी भी ऐसे किरदार में नहीं दिखी है। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैंस को उनके कुछ डॉयलाग भी बेहद पसंद आ रहे हैं।
गूड लक जेरी फिल्म की कहानी

जान्हवी कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी हर फिल्म में कुछ नया और अलग करने के लिए जानी जाती है। फिल्म गूड लक जेरी में जाहन्वी कपूर सिंपल लड़की का रोल निभाती हुई दिखेगी। इस फिल्म को देखने की सबसे पहली वजह जाहन्वी कपूर ही है। वहीं फिल्म की कहानी में कॉमेडी भी काफी ज्यादा देखने को मिलेगी। एक्ट्रेस जया कुमारी उर्फ जेरी के किरदार को निभा रही है। जया मसाज पार्लर में काम करती है। उसकी मां जेरी यानी अपनी बेटी की जल्दी शादी कराना चाहती है। जेरी की छोटी बहन अभी पढ़ रही है। ये कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि पर अधारित है और वहां पर होने वाले नशे का कारोबार इस परिवार में विपरीत हालातों के चलते घूल जाता है।

जान्हवी कपूर की कमाल की एक्टिंग

दरअसल जेरी को लगता है कि इस धंधे में काफी पैसा है और वह इसकी मदद से अपनी मां का कैंसर का ईलाज भी आसानी से करा सकती है। हालांकि जेरी इस अवैध काम से बाहर निकलना चाहती है। कारोबारी जब नहीं मानते है तो वह एक-एक करके कैसे सभी को निपटाती है ये ही आगे की कहानी में देखने को मिलेगा। बता दें कि जान्हवी इस फिल्म में हर जगह अच्छी एक्टिंग करती नजर आएगी। जाहन्वी कपूर की इस फिल्म के चलने की काफी उम्मीद है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहता है, इसके बारे में फिलहाल केवल संभावनाएं ही लगाई जा रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author