August 18, 2022

एक्टर रणवीर सिंह के NUDE फोटोशूट पर अब बिहार में मामला दर्ज, याचिकाकर्ता ने बताई वजह

wp-header-logo-611.png

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Film Actor Ranveer Singh) की न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों पर विवाद अभी तो थमता नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि अब बिहार में रणवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है और याचिकाकर्ता ने कहा कि सिंह के इस काम की वजह से महिलाएं शर्मिंदा हुई हैं। साथ ही उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट (Muzaffarpur CJM Court) में एम राजू नैय्यर नाम के शख्स ने रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इस मामले पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 5 अगस्त की तारीख तय की है।

बता दें कि रणवीर सिंह की आपत्तिजनक तस्वीरें साझा होने के बाद देश के कई अलग अलग राज्यों में इसके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। मुजफ्फरपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट इन चार्ज की कोर्ट में रणवीर सिंह के खिलाफ मिथनपुर पुलिस स्टेशन इलाके के रहने वाले एम राजू नैय्यर ने शिकायत दर्ज हुई। एम राजू नैय्यर भारतीय मानव अधिकार सुरक्षा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए अगले महीने की 5 अगस्त की तारीख तय की है। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वे अपने घर पर अलग अलग टीवी चैनल्स पर इस खबर को देख रहे थे। उस दौरान खबर फैलाई जा रही थी कि एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है। इसके लिए उन्होंने मोटी रकम ली है। नैय्यर ने आरोप लगाया है कि ये तस्वीरें युवाओं को गुमराह करने और समाज को बदनाम करने के मकसद से ली गई हैं। रवणीर सिंह के इस तरह के काम करने से महिलाओं को शर्मिंदगी हुई है। उनकी भावनाओं को चोट पहुंची है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author