August 18, 2022

बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां जो शादीशुदा मर्दों से सात फेरे लेकर बनी 'सेकंड वाइफ', 'मैरिज ब्रोकर' का मिला टैग

wp-header-logo-389.png

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जितना अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है उतना ही अपनी लव लाइफ, रिलेशनशिप और बनते-टूटते रिश्तों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने कुंवारे मर्दों की बजाय शादीशुदा शख्स को अपना लाइफ पार्टनर चुना। हां, ये बात अलग है कि अनुभवी पति मिलने के बाद भी कुछ अभिनेत्रियां खुशहाल वैवाहिक जिंदगी नहीं बिता पायी पर कई सुकून से अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं है। आइये जानते हैं कुछ नामी हसीनाओं के बारे में।
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)
पॉपुलर बॉलीवुड दीवा करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की। रिपोर्ट्स की माने तो ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया। हालांकि यह सैफ की पहली शादी नहीं है। उन्होंने करीना से पहले अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं- इब्राहीम और सारा अली खान।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)
शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और दोनों के अभी दो बच्चे भी हैं। शिल्पा से पहले राज ने कविता कुंद्रा से शादी की थी जो एक आमिर बिजनेसमैन की बेटी हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक कविता ने शादी टूटने का आरोप शिल्पा शेट्टी पर लगाया था। वहीं उन्होंने शिल्पा को मैरिज ब्रोकर तक कह दिया था।
श्रीदेवी (Sridevi)
दिवंगत श्रीदेवी के कंट्रोवर्सियल लव अफेयर्स बॉलीवुड मेंकाफी मशहूर हैं। उनका और निर्देशक बोनी कपूर का अफेयर चल रहा था, जबकि बोनी ने मोना कपूर से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे थे- अर्जुन और अंशुला कपूर। वहीं बाद में बोनी के बच्चे के साथ श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं और बोनी ने पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद शादी कर ली।

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)
अफवाह यह है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा का लंबे समय से अफेयर था जिसकी वजह से उनकी चाइल्डहुड लवर और पहली पत्नी पायल खन्ना के साथ उनकी शादी तोड़ दी। बाद में आदित्य और रानी 2014 में शादी के बंधन में बंध गए।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)
अभिनेत्री रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से 2004 में शादी की है। फिलहाल दोनों के दो बच्चे भी हैं और वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। वहीं अनिल पहली पत्नी नताशा सिप्पी का दावा है कि उनके अलग होने का कारण अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ अनिल के अवैध संबंध थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author