August 15, 2022

'बदनाम आश्रम' की बबीता ने सोशल मीडिया पर उतार फेंके कपड़े, ऑन कैमरा खोल दी ब्रा

wp-header-logo-386.png

हाल ही में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) को लेकर फैंस के बीच लगातार बज बना हुआ है। सीरिज से लेकर उनके किरदार तक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं और यही वजह है कि सीरिज लगातार ट्रेंडिंग में है। ऐसे में इस सीजन में एक बार फिर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury ) को देखने के बाद फैंस के पसीने छूट रहे हैं। दरअसल, त्रिधा ने पहले सीजन में ही गजब की बोल्डनेस दिखाई थी और फिर यह हसीना अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए मशहूर हो गई हैं। यह हम नहीं उनका सोशल मीडिया अकाउंट चीख-चीख कर बता रही है।
A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)
सीरिज में बबीता की पर्सनैलिटी की तरह त्रिधा का रियल लाइफ हॉट अवतार भी लोगों के होश उड़ा देते हैं। त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं। वह लगभग हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपना नया फोटोशूट शेयर करती रहती हैं। हर फोटोशूट में वह काफी सेक्सी नजर आती हैं और उनकी बोल्डनेस के फैंस कायल है। हालांकि इस बार त्रिधा द्वारा फैन्स के साथ शेयर किए गए वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार हो चुकी है। जी हां, एक्ट्रेस चार बार कैमरे के सामने कपड़े फेंक चुकी हैं। इतना ही नहीं कैमरे के सामने ही उन्होंने अपनी ब्रा और मोनोकनी को भी उतार फेंकी।

एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कैमरे पर बोल्ड दिखने वाली यह एक्ट्रेस कई शोज में सिंपल लुक में भी नजर आ चुकी है वहीं आश्रम में उन्होंने बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ जमकर इंटिमेट सीन्स दिए थे। त्रिधा चौधरी के करियर की बात करें तो उन्हें इस समय लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। वह हाल ही में ‘आश्रम 3’ में नजर आई थीं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस जल्द ही करण मल्होत्रा ​​की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author