August 18, 2022

प्रेग्नेंसी को लेकर राखी ने आलिया पर साधा निशाना, बोलीं- शादी से पहले भी आए तो चलेगा लेकिन यह गुनाह है…'

wp-header-logo-387.png

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) वह हैं जो अपनी बातों से मुंह नहीं मोड़ती हैं और अपने दिल की बात कहने के लिए जानी जाती हैं। राखी अक्सर अपने बोल्ड और विचित्र टिप्पणियों और बेबाक पर्सनालिटी के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी को पैपराजी ने राखी को स्पॉट किया और उनसे आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ बातचीत भी की। बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने इस दौरान बताया कि वह मां बनना चाहती है। इतना ही नहीं, राखी ने यह कहते हुए सभी को दंग कर दिया कि उनके लिए ठीक है भले ही वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाए।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
बाद में अपनी बातों को सम्भालते हुए राखी ने कहा कि लेकिन “वो गुनाह होगा, खुदा के खिलाफ़।” खैर, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को लगता है कि उनकी टिप्पणियां उन्होंने शादी के तीन महीने के भीतर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए आलिया पर कटाक्ष किया। वायरल हो रहे एक वीडियो में राखी ने कहा, “मैं कब प्रेग्नेंट होऊंगी? मेरी जिंदगी में कब खुशखबरी आएगी? शादी से पहले भी आए तो कोई बात नहीं…जैसे ही खुशखबरी आएगी मैं दूसरे दिन शादी कर लूंगी। ऐसा होता है ना आज कल। लेकिन वो गुनाह है, खुदा की खिलाफ…बाप रे, नहीं बाबा! मैं एक ऐसे मसीहा को जन्म दूंगी जो सभी को सीधा करेगा।”

उन्होंने आगे कहा कि वह एक ‘अच्छी लड़की’ है। इससे पहले राखी ने आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए खुद को दंपति के बच्चे की ‘मासी’ कहा। इसके लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया। एक ट्रोल ने कहा, “बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।” इस बीच राखी सावंत अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ शहर में बाहर निकलती हैं। राखी आदिल के साथ अपने संबंधों के बारे में पब्लिकली काफी मुखर हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author