August 9, 2022

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच भड़की आलिया भट्ट, बोलीं- 'मैं कोई पार्सल नहीं हूं…'

wp-header-logo-384.png

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की। वहीं इस खबर के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया ने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी और महज 2 महीनों के भीतर उन्होंने फैंस को यह खुशखबरी दी। हालांकि इस रिपोर्ट के आने के बाद जहां फैंस आलिया को लगातार बधाइयां दे रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कुछ रिपोर्टों से चिढ़ती दिख रही है और उन्होंने इंटरनेट पर प्रसारित होने वाली पितृसत्तात्मक ख़बरों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।
दरअसल आलिया भट्ट को भी कुछ गलत मीडिया कवरेज से बहुत निराशा हुई। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया ने एक समाचार रिपोर्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और बताया कि उनकी कोई प्रोजेक्ट्स में देरी नहीं हो रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट को घर लाने के लिए यूके जाएंगे। वहीं इस खबर को देख आलिया भड़क गयी और उन्होंने कहा कि उन्हें कही से ले के आने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह एक पार्सल नहीं है और और न ही उन्हें आराम करने की आवश्यकता है।
A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)
आलिया ने लिखा, “इस बीच हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं। कुछ भी देर नहीं हुई है। किसी को किसी को लेने की जरूरत नहीं है। मैं पार्सल नहीं औरत हूं!!! मुझे आराम की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर सर्टिफिएशन भी है। यह 2022 है। क्या हम इस पुरातन सोच से बाहर निकल सकते हैं! अब अगर आप मुझे माफ करेंगे तो मेरा शॉट तैयार है। बता दें कि प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ हॉस्पिटल से अपनी एक तस्वीर साझा की। बाद में, आलिया ने सभी शुभकामनाओं के लिए एक थैंक यू पोस्ट भी शेयर किया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author