August 18, 2022

Cannes 2022: रफल साड़ी में गजब की स्टाइलिश दिखीं दीपिका, देसी लुक के कायल हुए फैंस

wp-header-logo-511.png

मौजूदा समय में बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम टॉप पर है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का परचम हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में दिखती नजर आई। अपने हर लुक से फैंस को इम्प्रेस करने वाली दीपिका कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी में भी कहर ढा रही थी। एक्ट्रेस का यह देसी लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक्ट्रेस वेस्टर्न हो या इंडियन हर लुक में बाला की खूबसूरत दिखती हैं। ऐसे में इंटरनेशनल रेड कारपेट पर देसी लुक में एक्ट्रेस का नजर आना भारत के लिए एक गर्व की बात है।
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)
एक्ट्रेस ने कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी में एक सिजलिंग रफल सफ़ेद साड़ी पहन कर दुनियाभर के फैंस को इम्प्रेस किया। इस खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने स्ट्रैप्लेस स्टाइलिश ब्लाउज को पेअर किया और अपने लुक को पर्ल का सुपर हैवी नेकलेस से कम्पलीट किया। उन्होंने अपने लुक को स्लीप बन और डायमंड ईयररिंग्स से से चार चांद लगा रही थी। एक्ट्रेस ने इस दौरान मिनिमल ब्राउन मेकअप रखा।। लाइट ब्राउन आईशैडो, मस्कारा, काजल से एक्ट्रेस ने अपनी आंखों को टच अप किया वहीं ब्लशर, हाईलाइटर और न्यूड लिप शेड से एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को कम्पलीट किया।

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के क्लोजिंग सेरेमनी पर दीपिका ने जूरी मेंबर्स लाड्ज ली, जैस्मीन ट्रिंका, नूमी रैपेस, जोआचिम ट्रायर, रेबेका हॉल और जेफ निकोल्स के साथ पोज दिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे साथी जूरी सदस्यों से बहुत कुछ सिखने को मिला और फिल्मों पर चर्चा करने के लिए मेरा दृष्टिकोण बदल दिया। मेरे अपने जीवन के हर पहलू के बारे में बात करने का तरीका अब अलग होने वाला है। इसका मुझ पर इस तरह का प्रभाव पड़ा है – यह सिर्फ सिनेमा के बारे में नहीं है।”
वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अगली बार ‘पठान’ में दिखाई देंगी, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सह-कलाकार होंगे। इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ का रीमेक भी है। दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली अनटाइटल्ड वेंचर में भी दिखाई देंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author