August 15, 2022

Bollywood vs South की लड़ाई में कूदे सोनू सूद, कहा- 'बुरी हिंदी फिल्मों से बचना है तो चलें टॉलीवुड…'

wp-header-logo-517.png

लोगों के बीच मसीहा बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लंबे समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। एक्टर आखिरी बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ ‘सिंबा’ (Simba) में नजर आए थे। लभग तीन साल बाद सोनू सूद की बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। एक्टर अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) में नजर आने वाले हैं। एक्टर के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोनू सूद बॉलीवुड में भले ही कम दिखाई दिए लेकिन वह साउथ फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी। सोनू सूद ने इस बारे में मीडिया इंटरव्यू में कहा कि वह फिल्मों के स्क्रिप्ट को लेकर चूजी रहे हैं। हिंदी फिल्मों के स्क्रिप्ट को पढ़कर मुझे ऐसे लगा कि इससे बेहतर में साउथ इंडस्ट्री में कर सकता हूं।
‘खराब हिंदी फिल्में’ करने से मुझे साउथ इंडस्ट्री ने बचाया
अभिनेता का मानना ​​है कि इतने लंबे समय तक रील लाइफ में सकारात्मक भूमिकाएं निभाने की लालसा के बाद आखिरकार उन्हें सही प्रस्ताव मिल रहे हैं। उन्होंने अब आखिरकार दक्षिण में और फिल्में करने पर अपना रुख जारी कर दिया और कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने से वह ‘खराब हिंदी फिल्में’ करने से बच जाते हैं।एक्टर ने कहा, “चाहे मैं तमिल, तेलुगु या हिंदी फिल्में करूं लेकिन मैं स्क्रिप्ट को भलीभांति समझता हूं और अगर वह मेरे मन के अनुकूल होता है तभी मैं करता हूं। दक्षिण मुझे खराब हिंदी फिल्में नहीं करने से बचाता है। अन्यथा एक चरण आता है जब आपको लगता है कि आप कर रहे हैं सिर्फ एक बड़ी फिल्म में दिखने के लिए। साउथ इंडस्ट्री ने मुझे ऐसा करने से बचाया।”
काश ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में मेरी मां मुझे देख सकती
पृथ्वीराज में अपने चरित्र के बारे में बताते हुए, सोनू ने हाल ही में बताया, “जब हम चांद बरदाई की कहानियां सुनते थे, तो हम बहुत प्रेरित महसूस करते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे किसी फिल्म में चांद बरदाई का किरदार निभाने का मौका मिलेगा। काश, मेरी मां इसे देखने के लिए जीवित होतीं क्योंकि वह देख पातीं कि मैंने इसे सही तरीके से किया है या नहीं।”
गौतरतलब है कि सोनू अगली बार डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आएंगे। फिल्म का नाम पहले पृथ्वीराज था। करणी सेना की आपत्तियों के बाद, यशराज फिल्म्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है। सोनू सूद तेलुगु दर्शकों के बीच एक टैलेंटेड एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही में ‘आचार्य’ में उनकी खतरनाक भूमिका काफी चर्चा में थी। वह वर्तमान में ‘फतेह’ नामक एक फिल्म भी बना रहे हैं। सोनू ने 1999 में तमिल फिल्मों कल्लाझगर और नेन्जिनिल के साथ फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की। 2002 में ‘शहीद ए आजम’ के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत करने से पहले उन्होंने तेलुगु फिल्मों हैंड्स अप और मजुनू में प्रतिपक्षी के रूप में भी काम किया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author