June 26, 2022

Bhojpuri Gana: तलाक की खबरों के बीच कश्मीर की वादियों में पहुंचे पवन सिंह, नया सॉन्ग हुआ वायरल

wp-header-logo-502.png

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। पर्सोनल लाइफ में पवन सिंह के भले ही कितनी भी प्रॉब्लम हो लेकिन वह अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव हैं। फैन्स को खुश रखने के लिए वह आए दिन नए गाने लेकर आते हैं। एक्टर का अंदाज फैंस के सर चढ़कर बोलता है। इस बीच पवन सिंह का एक सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे सुनकर फैंस बेताब हो रहे हैं। इस गाने का नाम ‘जिंदगी 2 मुलाकात’ ( Zindagi 2 Mulaqaat) है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर की हसीन वादियों में नजर आ रहे हैं।
वीडियो में पवन सिंह कश्मीर की वादियों में अपने ख्यालों में गुम हैं। कहानी यह बताती है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें धोखा दे देती है। उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें प्यार में धोखा देती हैं और किसी और के साथ रिलेशन में होती हैं। वहीं पवन सिंह उन्हें किसी और के साथ देख लेते हैं जिसके बाद उनकी दुनिया मानो खत्म हो जाती है। वह सबसे दूर हो जाते हैं। पवन सिंह का यह गाना और वीडियो वाकई काफी इमोशनल है।
पवन सिंह का यह गाना फैन्स के बीच खूब चर्चा में है। इस गाने को पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज दी है। इस गाने का संगीत विनय विनायक ने दिया है जबकि इसके बोल पिंकू सिंह ने लिखे हैं। इस गाने का वीडियो दीपेश गोयल ने डायरेक्ट किया है। यह गाना वीवायआरएल भोजपुरी पर रिलीज हुआ है और इसे अबतक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source