August 14, 2022

Bhojpuri Gana: इस रूठी हसीना को मनाने में लगे खेसारी लाल यादव, कातिलाना रोमांस देख इम्प्रेस हुए फैंस

wp-header-logo-508.png

खेसारी लाल यादव और प्रियांसु सिंह
भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लगातार सुर्ख़ियों में रहते हैं। खेसारी जितने अच्छे एक्टर हैं उससे अधिक अच्छे एक गायक हैं। एक्टर अपने गानों से फैंस के बीच लगातार बने रहते हैं। यही वजह है कि एक्टर अपने हर अंदाज से फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। खेसारी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। इस समय खेसारी लाल का एक नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।
इस नए गाने का नाम है जात बिरादर (Jaat Biradar) जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एक्टर इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियांसु सिंह (Priyansu Singh) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देख फैन्स इस गाने के वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं। गाने में खेसारी की गर्लफ्रेंड उनसे नाराज नजर आ रही हैं वहीं एक्टर उन्हें मनाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं।

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है। इस खूबसूरत गाने के लईकस अखिलेश बाबा का है वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने को Zee Music भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया गया है और इसे अबतक 10 लाख के करीब व्यूज मिल चुके है। गाने के वीडियो में प्रियांसु ने अपनी अदाओं से सभी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है और दोनों का रोमांस भी कातिलाना है। इस वीडियो को देखने के बाद भी फैंस के पसीने छूट गए हैं और वे इस गाने को बार-बार देख रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author