August 14, 2022

IPL 2022: गुजरात के 5 बल्लेबाजों को आउट कर 'Hero' बने उमरान मलिक, वायरल हुआ Video

wp-header-logo-538.png

खेल। आईपीएल सीजन 15 में तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी तेज स्पीड से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। कई बड़े क्रिकेटर जैसे रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर भी उनकी जमकार तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उमरान के प्रदर्शन का श्रेय ग्रेम स्वान ने डेल स्टेन (Dale Steyn) को दिया है। इस दौरान स्टेन ने ही उमरान मलिक का मार्गदर्शन किया था।
Bohot Hard Bohot Hard! ????????????
Umran Malik 5 wickets haul against Gujarat Titans! #UmranMalik #SRH #TATAIPL #cricketnews pic.twitter.com/f3CUzmIpni
ग्रेम स्वान ने कहा…
हैदराबाद की गेंदबाज़ी को लेकर स्वान बोले कि, हैदराबाद के पास कई अच्छे गेंदबाज टीम में मौजूद हैं। उनके पास जानसेन जैसे गेंदबाज हैं जो अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा उनके पास तेज गति से गेंदबाजी करने वाले उमरान मलिक टीम में मौजूद है। जो लगातार अपनी रफ़्तार से सबका अपनी तरफ खींच रहे हैं। वह इस सीजन अलग ही अंदाज में अब तक नजर आए हैं।

स्टेन ने किया उमरान का मार्गदर्शन

उमरान मलिक को लेकर आगे उन्होंने कहा कि, उनकी इस सफलता के पीछे डेल स्टेन का बहुत बड़ा हाथ हैं। इस दौरान उमरान को डेल स्टेन ने कहा था कि, वह लाइन और लेंथ पर ध्यान ना देकर सिर्फ तेज गेंदबाजी करें और उमरान ने ऐसा ही किया। इस दौरान उमरान ने हैदराबाद की तरफ से 4 ओवेरों में घातक गेंदबाजी करते हुए गुजरात के 5 बड़े बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ दी अवार्ड से भी नवाजा गया था। बता दें कि, आईपीएल में उमरान मालिक का यह अब तक का सबसे बेस्ट प्रदर्शन है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author