May 23, 2022

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लेंगे तलाक, पत्नी का गंभीर आरोप- कराया था दो बार अबॉर्शन

wp-header-logo-542.png

भोजपुरी सिनेमा से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी में तहलका मचा रहे एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला कर लिया है। जानकारी के मुताबिक एक्टर ने गुरुवार को आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। वहीं एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
कोर्ट में नहीं पहुंचे पवन सिंह
बता दें कि गुरुवार को कोर्ट में दी गई तलाक की अर्जी के बाद पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा के फैमिली कोर्ट पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान अभिनेता पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंचे। वहीं कोर्ट में जज ने पवन सिंह और ज्योति सिंह को 26 मई को पेश होने को कहा है।
पत्नी के आरोपों के बाद विवाद में आए पवन सिंह
पवन सिंह की पत्नी के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि कपल्स के बीच कुछ ठीक नहीं था। एक्टर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करते थे और उनके साथ मारपीट भी करते थे। इतना ही नहीं वे ज्योति के साथ मारपीट भी करते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद पवन सिंह ने दो बार पत्नी का गर्भपात भी कराया था।
शादी के छह महीने बाद ही पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या
पवन सिंह ने 2018 में ज्योति से दूसरी शादी की थी। वहीं उनकी पहली पत्नी नीलम ने शादी के छह साल बाद ही आत्महत्या कर ली थी। गौरतलब है कि इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर का नाम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था। अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद यह विवाद काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा।
दूसरी पत्नी से तलाक क्यों
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को लोगों के सामने लाने से कतराते थे। भोजपुरी अभिनेता ने न तो किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्योति के साथ तस्वीरें साझा की हैं और न ही वह अपनी दूसरी पत्नी को किसी पार्टी में ले गए हैं। हालांकि दूसरी शादी टूटने की असली वजह क्या है ये तो साफ नहीं है, लेकिन पवन सिंह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source