August 18, 2022

नोरा के इस लुक को देख यूजर्स ने की उर्फी से तुलना, कहा- अंधी, रमजान का महीना है…

wp-header-logo-541.png

नोरा फतेही (Nora Fatehi) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरी है और वह अपने फैन्स के बीच काफी चर्चा में होती हैं। अपने म्यूजिक वीडियो से एक्ट्रेस पूरे देश में धूम मचा रखी है और सोशल मीडिया यूजर्स उनके बेबाक अंदाज को देख मदहोश हो जाते हैं। एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी कतराती नहीं हैं। लेकिन इस बार रमजान के पवित्र महीने में रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया है।
यहां देखिये वायरल वीडियो
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
नोरा सेक्सी बिकनी पहनी हो, बॉडी-फिटेड गाउन, या सुंदर सलवार सूट, वह हर लुक में काफी खूबसूरत नजर आती हैं। नोरा कभी भी बॉडीकॉन ड्रेस, बॉडीसूट, शॉर्ट्स में फिगर फ्लॉन्ट करने में पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की साकी साकी गर्ल नोरा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस को खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट फ्लोरल स्कर्ट और ब्लाउज पहने देखा गया। उन्होंने मिनिमल मेकअप और गोल्डन चोकर से अपने लुक को कम्पलीट किया था। वहीं एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक चश्में में नजर आ रही हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रमज़ान के पवित्र महीने के दौरान इस तरह की पोशाक पहनने के लिए नोरा की ट्रोलर्स ने खूब खिंचाई की।
बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं नोरा
सोशल मीडिया पर नोरा को उनके लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या यह मुस्लिम नहीं है?? अगर मुझसे ग़लती नहीं हुई तो यह रमज़ान का महीना है?”, दूसरे ने लिखा, “उर्फी और नोरा में कोई अंतर नहीं।” इतना ही नहीं, कुछ ने उन्हें शाम को सनग्लासेज पहनने पर ट्रोल भी कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “कितनी गर्मी है यार”, तो वहीं एक अन्य ने लिखा, “ये अंधी को बोलो चश्मा निकाले। वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा लोकप्रिय रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जज के रूप में दिखाई दे रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author