May 27, 2022

टाइगर की फिल्म 'हीरोपंती 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची, बैग को लेकर जमकर हुईं ट्रोल

wp-header-logo-554.png

अपने शानदार ऑनस्क्रीन परफॉरमेंस के अलावा, खूबसूरत दिशा पटानी (Disha Patani) स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। कोई भी ड्रेस हो दिशा उसे कैरी करना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस बिकनी लुक के लिए फेमस हैं और हर बार अपनी हॉट तस्वीर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। जहां फैन्स उनके हर लुक को पसंद करते हैं वहीं एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी होती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) की स्टार-स्टड स्क्रीनिंग में दिशा का हालिया स्टाइलिश लुक कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आया और वे एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।
‘हीरोपंती 2’ के निर्माताओं ने दोस्तों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की और दिशा पटानी ने फिल्म की स्क्रीनिंग में अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लिए वहां पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक लैवेंडर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को छोटे बैग और सिल्वर हाई हील्स से कम्पलीट किया। एक्ट्रेस इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आयीं।स्क्रीनिंग से दिशा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
दरअसल ट्रोल करने वालों की नजर दिशा के बैग पर गया और फिर बैग के साइज की खूब चर्चा हो रही है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कहा, “सोचकर हैरान हूं कि आखिर दिशा इस बैग में क्या रखती होंगी?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस बैग में क्या रखा गया होगा?” एक और यूजर ने लिखा, ‘हाथ में नहीं होता अगर तो ये हवा में ही उड़ जाता।

इस दौरान रितेश देशमुख, जैकी भगनानी, आधार जैन, साजिद नाडियाडवाला, जेनेलिया देशमुख, मुकेश छाबड़ा, अहमद खान और अन्य जैसे कई सेलेब्स स्क्रीनिंग में शामिल हुए। अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा ‘एक विलेन 2’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और तारा सुतारिया के साथ दिखाई देंगी। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में भी नजर आएंगी। सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित यह फिल्म नवंबर 2022 में रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source