August 8, 2022

'कभी ईद कभी दिवाली' में आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी शहनाज गिल, लेंगी मुंहमांगी फीस

wp-header-logo-553.png

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई देने के बाद पॉपुलर हुईं शहनाज बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शहनाज सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। फिल्म में बिग बॉस फेम एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी और वह सलमान के जीजा आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
पार्टी में सलमान ने शहनाज का रखा खास ख्याल
शहनाज की सलमान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। कुछ दिनों पहले, शहनाज ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शिरकत की और रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान ने उनका बहुत ख्याल रखा और उन्हें सहज महसूस कराया। अब जब शहनाज और सलमान एक साथ काम कर रहे हैं, तो फैंस खुश हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें फिल्म के लिए कितना भुगतान किया जा रहा है?
मुंहमांगी फीस देने को तैयार निर्माता
रिपोर्ट्स के अनुसार “हर कोई जानता है कि सलमान खान शहनाज से बहुत प्यार करते हैं। वह बिग बॉस 13 में अपनी पहली झलक में ही एक्टर का दिल जीतने में कामयाब रही। सलमान को सना के बारे में केवल एक चीज पसंद है वह है उनकी मासूमियत। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वह अपने जीवन के सबसे कठिन दौर को देख चुकी हैं। जब सलमान खान ने सना को अपनी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने शहनाज को अपनी फीस लेने की इजाजत दी। हां! शहनाज गिल को निर्माताओं द्वारा यह नहीं बताया गया है कि उन्हें भुगतान किया जाएगा, जबकि उन्हें मुंहमांगी फीस लेने का विकल्प दिया है।”
शहनाज को अपने शेड्यूल के अनुसार तारीखें चुनने की छूट
रिपोर्ट में कहा गया है, “सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अगर वह किसी को पसंद करते हैं तो वह उन्हें कभी नहीं छोड़ते हैं। सुपरस्टार ने शहनाज को अपने शेड्यूल के अनुसार तारीखें चुनने के लिए भी कहा है क्योंकि वह बहुत सारे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग भी कर रही है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author